--- विज्ञापन ---

Latest Posts

अनिल कपूर ने एनिवर्सरी पर सुनीता को खास अंदाज में किया विश, लिखा खूबसूरत नोट

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: अनिल कपूर (Anil Kapoor) आज लाखों लोगों के दिलों पर राज करते हैं। सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। वहीं अनिल और सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) की शादी 19 मई 1984 में हुई थी। शादी के 38वें सालगिरह (Anil-Sunita Marriage Anniversary) पर अनिल कपूर ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे है और उनपर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

अनिल कपूर और सुनीता कपूर की जोड़ी बॉलीवुड की पावरफुल जोड़ियों में से एक है। इनकी लव कहानी कम फिल्मी नहीं है। खबरों की माने तो अनिल कपूर और सुनीता कपूर ने करीब 11 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी की थी। वहीं आज इस खास दिन पर अनिल कपूर (Anil Wish Sunita) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और सुनिता की फोटोज शेयर की है जो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

फोटो को शेयर करते हुए अनिल ने लिखा, ‘ मैं बहुत भाग्यशाली हूं ️ की मुझे आप मिली। इसी के साथ लिखा कि, तीन प्यारे बच्चे देने के लिए अपना शुक्रिया। बता दें, अनिल जब स्ट्रगल कर रहे थे तभी उनकी लव स्टोरी शुरू हो गई थी और दोनों एक दूसरे से बेहिसाब प्यार करते थे। कहते हैं कि, 17 मई 1984 में पहली फिल्म ‘मेरी जंग’ साइन की और अगले ही दिन सुनीता को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था और 19 मई को सिर्फ 10 लोगों की मौजूदगी में दोनों ने शादी की थी।

अनिल कपूर आज फिटनेस के मामले में कई बड़े-बड़े हीरो को मात देते हैं। उनके चाहने वालों की संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा हैं। वहीं उनके वर्फफ्रंट की बात करे तो वो इन दिनों एवेंजर्स एक्टर जेरेमी रेनर के साथ राजस्थान के अलवर में शूटिंग कर रहे हैं और वो जल्द ही फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ अहम रोल में नीतू कपूर दिखाई देंगी।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss