---विज्ञापन---

Amitabh Bachchan को ‘ऊंट’ कहकर बुलाते थे लोग, फोटो शेयर कर लिखा इंटरेस्टिंग कैप्शन

Amitabh Bachchan Birthday Special: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का बहुत जल्द यानी 11 अक्टूबर को बर्थडे आने वाला है। इस खास दिन को और भी खास बनाने के लिए हम कुछ स्पेशल स्टोरी आपके लिए ला रहे हैं। बच्चे से लेकर बड़े तक हर कोई अमिताभ का फैन है, इंडस्ट्री को कई […]

Amitabh Bachchan,  Amitabh Bachchan Old Photo, Bollywood News
Image Credit: Instagram

Amitabh Bachchan Birthday Special: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का बहुत जल्द यानी 11 अक्टूबर को बर्थडे आने वाला है। इस खास दिन को और भी खास बनाने के लिए हम कुछ स्पेशल स्टोरी आपके लिए ला रहे हैं। बच्चे से लेकर बड़े तक हर कोई अमिताभ का फैन है, इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में देने वाले एक्टर ने बेशक फिल्मों से दूरी बना ली हो। लेकिन वो सोनी टीवी पर आने वाले कौन बनेगा करोड़पति के जरिए अपने चाहने वालों से रुबरु होते रहते हैं। हाल ही में बिग बी ने एक किस्सा बताता हुए कहा कि पहले लोग ऊंट कहकर बुलाते थे। जानें क्या है पूरा किस्सा।

यह भी पढ़ें: पिता की मौत वाले दिन भी लाइव परफॉर्म दे रहे थे कुमार सानू, बोले ‘मैं मंच पर गिर भी गया था’

सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो  (Amitabh Bachchan Birthday Special)

अमिताभ बच्चन के चाहने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है। लोग अपने फेवरेट एक्टर की एक झलक पाने के लिए उनके घर जलसा के आगे भीड़ लगाए खड़े रहते हैं। ये तो मानना पड़ेगा की अमिताभ बच्चन अपनी हाइट की वजह से भी चर्चाओं में बने रहते हैं। लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब उसी हाइट की वजह से बिग बी की तुलना ऊंट से कर दी थी। उन्होंने बताया कि पहले कई लोग उन्हें ऊंट कहते थे।

दरअसल,बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने का किस्सा अपने फैंस के साथ शेयर किया है। साथ ही इस पोस्ट के साथ कैप्शन भी शेयर किया है जिसपर फैंस अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

बिग बी ने दिया कैप्शन  (Amitabh Bachchan Birthday Special)

1969 में जब मैं एक्टिंग की दुनिया में आया तो सभी मुझे ऊंट कहते थे। तब मैंने सोचा कि मैं इसे सही ठहराऊं इसलिए मैं एक ऊंट पर चढ़ गया।  यह तस्वीर मेरी दूसरी फिल्म ‘रेशमा और शेरा’ की है। लोकेशन पोचीना, जैसलमेर से मीलों दूर रेगिस्तान में है। अब सौभाग्य से वो लोग मुझे ऊंट नहीं बुलाते क्योंकि यह टाइटल कई अन्य लोगों ने अपने नाम कर लिया है। इस पोस्ट के साथ एक्टर ने फनी इमोजी भी शेयर की है।

यूजर्स ने दिए अपने कमेंट  (Amitabh Bachchan Birthday Special)

अमिताभ बच्चन की इस फोटो पर कई लोगों ने अपने रिएक्शन दिए। एस यूजर ने लिखा- आप नाम और शोहरत के मामले में आसमान पर पहुंच गए हैं सर जी। अब न कोई मायने रखता है और न ही ऊंचाई भारत की किंवदंती, गौरव और शहंशाह। तो वहीं दूसरे ने लिखा-  ‘मेरे अंकल युसूफ यानी दिलीप कुमार के फैन थे, इसलिए वह आपके बारे में बताने के लिए यही वर्ड इस्तेमाल करते थे, जिसके कारण मैं उनसे लड़ता था। वह भी क्या दिन थे।’

एक अन्य ने लिखा- ‘ऊंट से सदी के महानायक बनने तक का सफर, क्या सफलता है सर’। एक और कमेंट में लिखा, ‘यह परफेक्ट है।’ इसके अलावा कई और कमेंट और इमोजी भी एक्टर के लिए आए।

First published on: Oct 01, 2023 01:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.