---विज्ञापन---

Amitabh Bachchan Update: फिल्म के सेट पर वापस आ गए अमिताभ बच्चन, बुरी तरह हो गए थे “घायल”

Amitabh Bachchan Update: अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन फिल्म “प्रोजेक्ट के” की शूटिंग पर वापस लौट आए हैं। बता दें कि इस फिल्म के सेट पर ही अमिताभ बच्चन को चोट लग गई थी। जिसके बाद उन्होंने काम से ब्रेक ले लिया था। अब […]

Amitabh Bachchan injured: फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हुए अमिताभ बच्चन, पसलियों में लगी गंभीर चोट
Amitabh Bachchan injured: फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हुए अमिताभ बच्चन, पसलियों में लगी गंभीर चोट

Amitabh Bachchan Update: अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन फिल्म “प्रोजेक्ट के” की शूटिंग पर वापस लौट आए हैं। बता दें कि इस फिल्म के सेट पर ही अमिताभ बच्चन को चोट लग गई थी। जिसके बाद उन्होंने काम से ब्रेक ले लिया था। अब एक बार फिर वह सेट पर वापस लौट आए हैं।

अमिताभ बच्चन को लगी थी गंभीर चोट (Amitabh Bachchan)

अपनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग के चलते बिग बी सबकी नजरों में रहते हैं। उनसे जुड़ी हर खबर मिनटों में वायरल हो जाती है। ऐसा ही कुछ उनके साथ तब हुआ जब वह फिल्म”प्रोजेक्ट के” की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे। कुछ दिन पहले, अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के जरिए यह खबर सभी को दी थी कि फिल्म की शूटिंग के दौरान एक एक्शन सीन करते समय में उन्हें गहरी चोट लगी है और उनकी पसलियों को नुकसान पहुंचा है।

 

सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

अब अमिताभ बच्चन ने गुरुवार रात को अपना हेल्थ अपडेट शेयर किया है और बताया कि वह काम पर फिर वापस लौट आए हैं। अमिताभ बच्चन ने बताया है कि पसली में चोट लगने के बाद इलाज कर रहे हैं और वह पूरी तरह से ठीक नहीं हुए हैं। उन्होंने फैंस को चिंता के लिए धन्यवाद दिया है। अमिताभ बच्चन ने ये भी बताया है कि वह काम पर वापस लौट आए हैं।

ऐसे हुआ था हादसा

फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ की हैदराबाद में शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में बताया था, ‘हैदराबाद में ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग के दौरान, एक एक्शन सीन करते हुए मुझे चोट लग गई है, जिससे मेरा रिब कार्टिलेज पॉप अप हो गया और राइट रिब केज में मांसपेशी फट गई है। एक्टर की इस खबर के बाद उनके चाहने वाले परेशान हो गए थे।

First published on: Mar 24, 2023 07:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.