---विज्ञापन---

डेब्यू फिल्म में KISSING सीन से इन स्टारकिड्स ने लूटी लाइमलाइट, लिस्ट में शुमार सुहाना से लेकर सारा अली खान तक का नाम

Starkids Kissing Scene In Debut Film: पहली ही फिल्म में इन स्टारकिड्स ने अपने किसिंग सीन से इंडस्ट्री में सनसनी मचाई।

agastya nanda
IMAGE CREDIT : GOOGLE

Starkids Kissing Scene In Debut Film: इंडस्ट्री में तीन स्टारकिड्स ने हाल ही में अपना एक्टिंग डेब्यू किया है। हम बात कर रहे हैं शाहरुख की लाडली सुहाना खान(Suhana khan), अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) और खुशी कपूर (khushi kapoor) ने फिल्म ‘द आर्चीज’ से इंडस्ट्री में कदम रखा है। अपनी पहली ही फिल्म में इन तीनों स्टारकिड्स ने अपनी एक्टिंग के अलावा अपने किसिंग सीन से सुर्खियां बटोर ली हैं। हालांकि इन तीनों से पहले भी कई स्टारकिड्स अपनी पहली फिल्म में किसिंग सीन देकर खलबली मचा चुके हैं। यहां देखें इन फिल्म स्टार किड्स की लिस्ट।

यह भी पढ़ें : जर्मन पिता, फिर क्यों अपनाया मुस्लिम सरनेम? मर्दों के प्राइवेट पार्ट्स पर कमेंट करने से कॉन्ट्रोवर्सी में छाई एक्ट्रेस

सुहाना-अगस्त्य-खुशी

जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द आर्चीज’ में अगस्त्य नंदा ने अपनी दोनों को-स्टार्स खुशी और सुहाना के साथ जबरदस्त किसिंग सीन दिए हैं। ‘द आर्चीज’ की कहानी लोगों को पसंद आ रही है, क्योंकि ऐसी कहानी लोगों ने इससे पहले कभी नहीं देखी है। सुहाना-अगस्त्य और खुशी कपूर ने अपनी पहली मूवी में शानदार एक्टिंग की है, जिसने लोगों को इंप्रेस किया है।

जान्हवी कपूर (Starkids Kissing Scene In Debut Film)

खुशी कपूर ही नहीं बल्कि उनकी बड़ी बहन जान्हवी कपूर ने भी अपनी डेब्यू फिल्म में किस करके धूम मचा दी थी। उनका किसिंग सीन ने उनकी एक्टिंग से ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी। फिल्म धड़क में जान्हवी ने शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर को स्क्रीन पर किस किया था।

आलिया भट्ट (Starkids Kissing Scene In Debut Film)

करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में आलिया भट्ट ने अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में एक्ट्रेस को पहली बार स्क्रीन पर सिद्धार्थ मल्होत्रा को लिप लॉक करते भी देखा गया था। इस सीन ने खूब धमाका मचाया था और लोगों ने इस सीन के लिए आलिया की जमकर तारीफ भी की थी। डेब्यू फिल्म में आलिया की उम्र भी कम थी। ऐसे में उनका बेबाकी से बोल्ड सीन देना हर किसी को हैरान कर गया था।

अर्जुन कपूर (Starkids Kissing Scene Debut Film)

जान्हवी और खुशी से पहले उनके भाई और बोनी कपूर के एकलौते बेटे अर्जुन कपूर ने भी अपनी डेब्यू फिल्म में परिणीति चोपड़ा संग एक से बढ़कर एक बोल्ड और इंटीमेट सीन देकर स्क्रीन पर तहलका मचा डाला था। अर्जुन कपूर की डेब्यू फिल्म इश्कजादे फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म से एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने भी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था।

सारा अली खान

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ ‘केदारनाथ’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी। डेब्यू फिल्म में सुशांत के साथ सारा अली खान का लिपलॉप सीन काफी वायरल हुआ था। अपनी पहली फिल्म में सारा ने अपनी एक्टिंग से हर किसी को इंप्रेस कर दिया था।

First published on: Dec 09, 2023 11:01 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.