---विज्ञापन---

Alia Bhatt: ‘गंगू…मेरी जान…’ बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीतने का बाद बोलीं आलिया भट्ट

Alia Bhatt: एक्ट्रेस आलिया भट्ट को फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में उनकी शानदार परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट एक्टर फीमेल अवॉर्ड से नवाजा गया है। अवॉर्ड मिलने के बाद से ही आलिया खासी उत्साहित दिख रहीं थीं और उन्होंने सोशल मीडिया पर अवॉर्ड फंक्शन की फोटो शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा है। एक्ट्रेस ने फिल्म […]

Alia Bhatt, Actress Alia Bhatt, Bollywood, Best Female Award

Alia Bhatt: एक्ट्रेस आलिया भट्ट को फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में उनकी शानदार परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट एक्टर फीमेल अवॉर्ड से नवाजा गया है। अवॉर्ड मिलने के बाद से ही आलिया खासी उत्साहित दिख रहीं थीं और उन्होंने सोशल मीडिया पर अवॉर्ड फंक्शन की फोटो शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा है। एक्ट्रेस ने फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ अपने पति रणबीर कपूर और बेटी राहा को भी जर्नी में लगातार सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया कहा।

आलिया भट्ट ने फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में एक सेक्स वर्कर का किरदार निभाया था। जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया था। इस रोल के लिए आलिया ने काफी तारीफ लुटी। आलिया को अवॉर्ड देने लिए स्टेज पर रेखा आईं थीं इस दौरान आलिया ब्लैक मरमेड गाउन में नजर आईं जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रहीं थी की शो की सारी लाइमलाइट अपने नाम कर ली।

आलिया हुईं इमोशनल लिखा ये नोट

जब आलिया को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के अवॉर्ड से नवाजा जा रहा था उस समय वो बहुत उत्साहित थीं और इमोशनल भी हो गई थीं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा कि, ‘जिस दिन हमनें गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म की शूटिंग खत्म की थी उस दिन मेरे हाथ कांप रहे थे। मेरा दिल भर आया था। मुझे याद है मैंने अपनी क्रू से कहा था कि मुझे ये नहीं पता की फिल्म हिट होगी या फ्लॉप, लेकिन इस फिल्म को शूट करने का एक्सपीरियंस मुझे हमेशा याद रहेगा’।

उन्होंने आगे लिखा- ‘मैंने संजय सर के गाइडेंस में काफी कुछ सीखा और मैं काफी आगे बढ़ गई हूं। मेरा ब्लॉकबस्टर तो यही है। मैं जब उस सेट से बाहर आई, तो मैंने महसूस किया कि मुझे एक इंसान के तौर पर काफी बदलाव आ चुका है। और ये सब कुछ सिर्फ इसलिए संभव हो पाया क्योंकि मेरे पास इतनी बेहतरीन टीम है’।

आलिया ने गंगू को बताया मेरी जान…

आलिया ने आगे लिखा- ‘गंगू…मेरी जान…मेरा ऑलटर इगो है! मुझे लगता है कि गंगू मेरा ही परछाई है। और ये सब आपकी ही देन है संजय सर! मुझपर इतना विश्वास करने के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया। आपके साथ इस बेहतरीन फिल्म में काम करने का मौका देने के लिए मैं हमेशा आपकी कर्जदार रहूंगी। मैंने हमेशा ये कहा है कि आपने दुनिया को जादू में विश्वास करना सिखाया है।इस सफर में अगर मैं उसका आधा काम भी कर पाती जितना आपने किया है, आपकी तुलना में आधा भी हार्डवर्किंग या डेडिकेटेड होती तो भी मैं खुद को बहुत खुशकिस्मत मानती’।

आलिया भट्ट वर्कफ़्रंट

आलिया भट्ट की आने वाली फिल्मों की बात करें तो उनकी अगली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी है। यह फिल्म 28 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। फिल्म में रणवीर सिंह, शबाना आजमी, धर्मेंद्र और जया बच्चन के अलावा करण जौहर द्वारा निर्देशित है। हार्ट ऑफ़ स्टोन के साथ, अभिनेत्री हॉलीवुड में भी अपनी शुरुआत करने जा रही हैं।

First published on: Apr 29, 2023 11:16 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.