Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

उधर आलिया भट्ट को मिल रहा था अवॉर्ड, इधर रणबीर कपूर कर रहे थे ये काम

Alia Bhatt At 69th National Film Awards: आज मनोरंजन जगत के लिए बड़ा दिन है। दिल्ली में हुए 69वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड सेरेमनी में इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के तमाम स्टार्स को उनकी बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए अवॉर्ड से नवाजा गया। इस लिस्ट में सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि कई क्षेत्र के कलाकारों को सम्मान मिला है। […]

Alia Bhatt
Alia Bhatt

Alia Bhatt At 69th National Film Awards: आज मनोरंजन जगत के लिए बड़ा दिन है। दिल्ली में हुए 69वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड सेरेमनी में इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के तमाम स्टार्स को उनकी बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए अवॉर्ड से नवाजा गया। इस लिस्ट में सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि कई क्षेत्र के कलाकारों को सम्मान मिला है। बेस्ट एक्टर से लेकर बेस्ट फिल्म तक कई एक्टर और डायेक्टर अपने घर आज इस नामी अवॉर्ड को लेकर गए। इस लिस्ट में आलिया भट्ट से लेकर अल्लू-अर्जुन का नाम भी शामिल है।

आलिया भट्ट को मिला बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड (Alia Bhatt At 69th National Film Awards)

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के लिए बड़ा दिन है। दरअसल आज दिल्ली में हुए 69वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड में एक्ट्रेस को उनकी सुपरहिट फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए अवॉर्ड से नवाजा गया। आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ज मिला है। इस अवॉर्ड को लेने के लिए एक्ट्रेस अपने पति और एक्टर रणबीर कपूर के साथ आईं थीं।

रणबीर ने खींची फोटो

सेरेमनी में बेस्ट एक्ट्रेस की कैटेगरी में अपना नाम सुनने के बाद एक्ट्रेस बेहद ही एक्साइटमेंट के साथ स्टेज पर पहुंची। स्टेज पर चढ़ने से पहले एक्ट्रेस मंच के पैर छूना नहीं भूलीं। इसके बाद लंबी सी स्माइल के साथ एक्ट्रेस ने राष्ट्रपति से सम्मान हासिल किया।

इस दौरान ऑडियन्स में बैठे पति रणबीर कपूर अपना फर्ज निभाते हुए बीवी आलिया भट्ट की तस्वीर क्लिक कर रहे थे जिसकी फोटो औऱ वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

शादी की साड़ी में आईं आलिया

बात करें एक्ट्रेस के लुक की तो इस अवॉर्ड को लेने के लिए एक्ट्रेस ने अपनी लाइफ के सबसे स्पेशल डे यानी वेडिंग डे की साड़ी को ही रिपीट किया जिसे देख सब हैरान रह गए। बता दें कि ये डिजाइनर साड़ी फेमस इंडियन फैशन डिजाइनर सभ्यसाची ने डिजाइन किया थी।

First published on: Oct 17, 2023 06:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.