Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Alia Bhatt Baby Shower Photos: येलो सूट, मांग टीका लगाकर खूबसूरत लगीं आलिया भट्ट, देखें गोद भराई की तस्वीरें

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की जोड़ी फैंस की फेवरेट जोड़ी हैं जिन्हें साथ देखकर फैंस खुशी से झूम उठते हैं।

- Advertisement -

Alia Bhatt Baby Shower: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की जोड़ी फैंस की फेवरेट जोड़ी हैं जिन्हें साथ देखकर फैंस खुशी से झूम उठते हैं। वहीं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पेरेंट्स बनने वाले हैं। हाल ही में आलिया भट्ट की गोदभराई हुई जिसमें पूरा कपूर खानदान शामिल हुआ जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा रही है जिन्हें देखकर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और दोनों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – Ram Setu Trailer Release Date: अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, जानें फिल्म से जुड़ी डिटेल्स

आलिया भट्ट लगीं अप्सरा

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की गोदभराई की तस्वीरों को नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि आलिया भट्ट पीले रंग के सूट में नजर आ रही हैं और उन्होंने मांग टीका और गले में हार पहना है। इतना ही नहीं उन्हें चेहरे पर ग्लो नजर आ रही है। वहीं करिश्मा कपूर (karisma kapoor) और रिद्दिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahani) गुलाबी रंग के सूट में नजर आ रही हैं।

इन सितारों ने की शिरकत

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की गोदभराई की एक फोटो में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी अपने परिवार के संग बैठे हुए नजर आ रहे हैं। वहीं गोदभराई में आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान (Soni Razdan) और बहन शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) भी नजर आई। इतना ही नहीं नीतू कपूर (Neetu Kapoor) भी अपनी बहु पर प्यार लुटाती हुई नजर आई लेकिन इस दौरान करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) कहीं भी नहीं दिखी।

यहाँ पढ़िए – Rani Mukerji Video: रानी मुखर्जी ने जमकर खेला सिंदूर, पैपराजी को बांटी मिठाई

बांद्रा के घर पर रखा फंक्शन 

आलिया भट्ट की गोदभराई में करण जौहर (Karan Johar) भी पहुंचे। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने ये फंक्शन अपने बांद्रा के घर पर रखा जहां सभी ने जमकर मस्ती की। आपको बता दें, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने इसी साल 14 अप्रैल के दिन सात फेरे लिए। कहा जाता है कि दोनों ने लगभग एक दूसरे को 5 साल डेट किया और फिर परिवार और खास दोस्तों के बीच शादी रचाई।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें   

- Advertisement -

Latest Posts