Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Ram Setu Trailer Release Date: अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, जानें फिल्म से जुड़ी डिटेल्स

Ram Setu Trailer Date: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आने वाली फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) काफी दिनों से चर्चाओं में बनी हुई है। इस फिल्म का फैंस को कई दिनों से इंतजार है। मेकर्स इस फिल्म को लेकर लगातार नए-नए अपडेट दे रहे हैं। कुछ दिन पहले फिल्म का टीजर आया था जिसे देखने […]

Ram Setu
Ram Setu

Ram Setu Trailer Date: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आने वाली फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) काफी दिनों से चर्चाओं में बनी हुई है। इस फिल्म का फैंस को कई दिनों से इंतजार है। मेकर्स इस फिल्म को लेकर लगातार नए-नए अपडेट दे रहे हैं। कुछ दिन पहले फिल्म का टीजर आया था जिसे देखने के बाद से फैंस में फिल्म को लेकर हाई बज बना हुआ है और अब इस फिल्म के ट्रेलर की जानकारी सामने आई है।

यहाँ पढ़िए – Rani Mukerji Video: रानी मुखर्जी ने जमकर खेला सिंदूर, पैपराजी को बांटी मिठाई

जानें कब रिलीज होगा ‘राम सेतु’ का ट्रेलर

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फिल्स से अपना एक पोस्टर शेयर किया जिसके साथ उन्होंने बताया है कि, इस फिल्म का ट्रेलर 11 अक्टूबर 2022 को रिलीज होगा और ये फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इतना ही नहीं अक्षय कुमार ने टीजर को पसंद और प्यार देने के लिए भी उनको धन्यवाद दिया। पोस्टर आते ही फैंस ने अक्षय कुमार के पोस्ट पर कमेंट की बौछार कर दी है।

अक्षय कुमार ने दी जानकारी

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के लिए ये फिल्म काफी मायने रखती हैं क्योंकि उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्मों को पसंद नहीं किया गया। इसी के मेकर्स इस फिल्म को लेकर काफी उम्मीदें कर रहे हैं। आपको बता दें, इस फिल्म को अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) बना रहे हैं जो कि एक एक्शन एडवेंचर फिल्म है। सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद ये फिल्म 240 देशों में अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम की जाएगी।

यहाँ पढ़िए – Navratri Celebration: बॉलीवुड और साउथ सितारों ने मनाई नवरात्रि, एक साथ दिखे रणबीर कपूर-कटरीना कैफ

ये सितारे भी निभाएंगे अहम रोल

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘राम सेतु’ में उनके साथ-साथ जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) नजर आएंगी। इसी के साथ फिल्म में नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) भी दिखाई देंगी। ऐसा पहली बार होगा जब अक्षय कुमार के साथ नुसरत भरूचा स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी। वहीं अब देखना है कि ये फिल्म दीवाली पर कितना धमाल मचाती है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें   

First published on: Oct 06, 2022 11:50 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.