-विज्ञापन-

अक्षय नहीं थे ‘पृथ्वीराज’ के लिए पहली पसंद, मेकर्स इस एक्टर को करना चाहते थे कास्ट

Bollywood News In Hindi: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) इन दिनों चर्चा में बनी हुई है जिसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म का ट्रेलर आने के बाद फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। वहीं इस फिल्म को लेकर अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमें पता चला है कि डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी इस फिल्म में अक्षय कुमार को नहीं बल्कि बॉलीवुड के इस एक्टर को कास्ट करना चाहते थे।

हाल हीं में खबर आई है कि, डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी (Chandraprakash Dwivedi) फिल्म ‘पृथ्वीराज’ के लिए अक्षय कुमार को नहीं बल्कि सनी देओल (Sunny Deol) को लेना चाहते थे। चंद्रप्रकाश द्विवेदी और सनी देओल ने फिल्म के लिए उस समय बात की थी जब दोनों पांच साल पहले वाराणसी में फिल्म ‘मोहल्ला अस्सी’ की शूटिंग कर रहे थे। वो चाहते थे कि उनकी फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में सनी देओल अहम रोल अदा करें।

इस फिल्म को लेकर दोनों के बीच काफी लंबी बात भी हुई थी लेकिन फिर बाद में बात नहीं बनी। बता दें, चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने साल 2010 में फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की कहानी लिखी थी लेकिन कोई भी प्रोडक्शन हाउस इस फिल्म में इंटरेस्ट नहीं ले रहा था जिसके बाद साल 2018 में यशराज बैनर ने ये फिल्म बनाने का फैसला किया और फिर अक्षय कुमार को पृथ्वीराज के रोल के लिए फाइनल किया गया।

अक्षय कुमार की इस फिल्म को देखने के लिए फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रही हैं। इस फिल्म में मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ-साथ संजय दत्त (Sanjay Dutt) काका कान्हा के रोल में नजर आएंगे और सोनू सूद (Sonu Sood) चंद वरदाई की भूमिका निभाने वाले है जो कि 3 जून (Prithviraj Release Date) को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वही अब देखना है कि इस फिल्म को फैंस कितना पसंद करते है।

 

Latest

Don't miss

Twitter की नई CEO लिंडा याकारिनो ने संभाला कामकाज, इनके बारे में जानें अहम 10 बातें

Twitter New CEO Linda Yaccarino: एलन मस्क के बाद आखिरकार ट्विटर की कमान संभालने के लिए लिंडा याकारिनो आ चुकी हैं। इन्हें ट्विटर के...

Kajal Aggarwal Looks: हर ओकेजन के लिए परफेक्ट हैं काजल अग्रवाल का एलिगेंट लुक, देखें तस्वीरें

Kajal Aggarwal Looks: साउथ की फेमस एक्ट्रेस काजल अग्रवाल अपनी एक्टिंग के साथ अपनी ब्यूटी के लिए भी चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस...

Side Effects of Lemon: फायदा ही नहीं नुकसान भी दे सकता है नींबू, जानें इसके साइडइफेक्ट्स

Side Effects of Lemon: खाने का स्वाद बढ़ाना हो तो नींबू का नाम सबसे पहले आता है। स्वाद ही नहीं बल्कि ये सेहत के...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here