Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Akshay Kumar को ऋचा चड्ढा के ट्वीट से पहुंची ठेस, बोले- ‘दुख हुआ…’

ऋचा चड्ढा के भारतीय सेना पर किए गए ट्वीट से अक्षय कुमार भी नाराज हो गए हैं। एक्टर ने ऋचा के ट्वीट को साझा कर उन्हें शख्त हिदायत दी है।

- Advertisement -

Akshay Kumar On Richa Chadha Tweet: ऋचा चड्ढा ने हाल ही में एक ऐसा ट्वीट कर दिया, जिसे लेकर वो देशवासियों के निशाने पर आ गईं। एक्ट्रेस पर भारतीय सेना का माखौल उड़ाने और अपमान करने का आरोप लगाया गया। हालांकि, मामले को बढ़ता देखते ही ऋचा चड्ढा ने दूसरा ट्वीट कर माफी मांग ली। लेकिन लगता है कि ऋचा की माफीनामा का भी देशवासियों पर कोई असर नहीं हो रहा है। वहीं अब बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार ने भी ऋचा के ट्वीट पर पलटवार किया है। साथ ही इसे आपत्तिजनक बताते नजर आए हैं।

ऋचा चड्ढा के ट्वीट पर अक्षय कुमार का पलटवार

भारतीय सेना पर ऋचा चड्ढा के जरिए किए गए आपत्तिजनक ट्वीट का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा है,’इसे देखकर दुख हुआ। हमारी आर्म्ड फोर्सस को लेकर कुछ भी ऐसा नहीं होना चाहिए। वो हैं तो आज हम हैं।’ ऋचा चड्ढा के बयान के खिलाफ अक्षय कुमार का ये ट्वीट इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, और लोग इसे लाइक कर भारतीय सेना को सपोर्ट करते हुए एक्ट्रेस को आड़े हाथों ले रहे हैं।

ऋचा चड्ढा ने किया था विवादित ट्वीट

बताते चलें कि एक भारतीय सेना के अधिकारी (कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल) उपेंद्र द्विवेदी ने अपने हालिया बयान में कहा था कि भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) को वापस लेने जैसे आदेशों का पालन कर रही है। जिसके लिए सेना पूरी तरह से तैयार है। लेफ्टिनेंट के इसी बयान को ट्विटर पर साझा करते हुए ऋचा चड्ढा ने लिखा था,’गलवान हाय कह रहा है।’ ऋचा चड्ढा का ये ट्वीट सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया और लोग इसे भारत-चीन के बीच सैन्य संघर्ष से जोड़कर देखने लगे। इस संघर्ष के दौरान तमाम सैनिक शहीद हुए थे। यही वजह है कि ऋचा के ट्वीट की खूब निंदा हुई और उनपर भारतीय सेना का माखौल उड़ाने और अपमान करने तक का आरोप लगाया गया।

Richa Chadha ने मांगी माफी

वहीं देशवासियों के जरिए खिल्ली उड़ाए जाने पर ऋचा चड्ढा माफी मांगती भी नजर आईं। एक्ट्रेस ने अपनी गलती को स्वीकारते हुए दूसरा ट्वीट कर लिखा,’हालांकि मेरी ऐसी कोई इच्छा नहीं थी। फिर भी मेरे 3 शब्द जो विवादों में खींचे गए, इन्होंने किसी को दुख पहुंचाया हो तो मैं माफी मांगती हूं। और ये भी कहना चाहती हूं कि मेरे शब्दों ने अनजाने में मेरे फौजी भाइयों को दुख पहुंचाया हो, जिसका खुद मेरे नानाजी एक लेफ्टिनेंट कर्नल के तौर पर एक हिस्सा भी रहे हैं… तो मैं माफी मांगती हूं। जिन्हें 1960 में लड़े भारत-चीन युद्ध में पैर में एक गोली लगी। मेरे मामाजी भी एक पैराट्रूपर थे। ये मेरे खून में है।’

- Advertisement -

Latest Posts