---विज्ञापन---

Akshay Kumar का ‘Mission Raniganj’ से सामने आया शानदार लुक, इस दिन मचाने वाले हैं ट्रेलर से धमाल

Akshay Kumar Mission Raniganj Motion Poster: बॉलीवुड के खिलाडी कुमार यानि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ (Mission Raniganj) को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का मोशन पोस्टर जारी किया है। इसके साथ ही अक्षय ने फिल्म के ट्रेलर […]

Akshay Kumar,Akshay kumar Mission Raniganj,Mission Raniganj
Image Credit : Google

Akshay Kumar Mission Raniganj Motion Poster: बॉलीवुड के खिलाडी कुमार यानि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ (Mission Raniganj) को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का मोशन पोस्टर जारी किया है। इसके साथ ही अक्षय ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज की भी डेट दी है जिसे देखने के बाद फैंस काफी एक्ससिटेड नजर आ रहे हैं।

इस दिन होगा ट्रेलर रिलीज

बता दें हाल ही में अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म का मोशन पोस्टर जारी करते हुर ट्रेलर की रिलीज की डेट का ऐलान किया है। एक्टर ने बताया कि ‘मिशन रानीगंज’ (Mission Raniganj Trailer) का ट्रेलर 25 सितंबर को रिलीज होने वाला है, जिसको लेकर फैंस भी एक्साइटेड नजर आ रहे हैंं। वहीं शेयर किए गए मोशन पोस्ट में फिल्म में नजर आने वाले स्टार्स की झलक नजर आ रही है। साथ ही मोशन पोस्टर के आखिर में अक्षय कुमार भी दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें : ‘आपने ऐसा क्यों किया?’ जब Aishwarya Rai को ‘Dhoom 2’ में Hrithik Roshan के साथ किस करने पर मिला था लीगल नोटिस

कैप्शन में कही ये बात (Akshay Kumar Mission Raniganj Motion Poster)

अक्षय कुमार ने फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ‘1989 में एक इंसान ने विपरीत परिस्थितियों को चुनौती दी! #मिशनरानीगंजट्रेलर सोमवार, 25 सितंबर को आएगा। 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में #मिशनरानीगंज के साथ भारत के सच्चे नायक की कहानी देखें!’। वहीं अब उनके फैंस इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

अक्षय के साथ फिल्म नजर आएंगे ये स्टार्स

टीनू सुरेश देसाई (Tinu Suresh Desai) के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रही एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) समेत रवि किशन, दिव्येंदु भट्टाचार्य, अनंत नारायण महादेवन, वरुण बडोला, राजेश शर्मा और गौरव प्रतीक जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं। बता दें कि ये फिल्म 6 अक्टूब को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

First published on: Sep 23, 2023 06:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.