Tuesday, September 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Akshay kumar: बहन अल्का संग ‘रक्षा बंधन’ कुछ ऐसे मनाते हैं अक्षय कुमार, परिवार में है ये खास परंपरा

- Advertisement -

Akshay kumar: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay kumar) ना सिर्फ अपनी फिल्मों मे जबरदस्त एक्टिंग के लिए बल्कि अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाईफ को किस तरह से बैलेंस करना है, यह भी अक्षय बखूबी जानते हैं। इन दिनों एक्टर अपनी आने वाली फिल्म रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) को लेकर काफी सुर्खियों में है। ये फिल्म रक्षाबंधन त्योहार के दिन ही रिलीज होने जा रही है।

ऐसे में एक्टर अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे है। चार बहनों पर बेस्ड इस फिल्म में अक्षय एकबार फिर एक्ट्रेस भूमी पेडनेकर (Bhumi pedneker) के साथ नजर आएंगे। एक्टर फिल्म के प्रमोशन के साथ-साथ अपनी लाइफ से जुड़े कई खुलासे भी करते नजर आ रहे हैं। ऐसे में एक्टर ने अपनी बहन अल्का भाटिया (Alka bhatia) लेकर कुछ खुलासे किए हैं।

टाइम्स आफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में अक्षय ने बताया कि वो रक्षाबंधन कैसे मनाते हैं। उन्होंने कहा, ”जल्दी उठना और स्कूल से एक दिन की छुट्टी न लेना रक्षा बंधन मनाने की मेरी सबसे पुरानी यादें हैं। हम दोनों ने कैथोलिक स्कूल से पढ़ाई की और त्योहार मनाने के लिए हमें एक दिन की छुट्टी नहीं मिली।

सुबह-सुबह, खाने की मेज पर बैठने की रस्म थी क्योंकि अलका मेरी कलाई पर राखी बांधती थी और मैं आशीर्वाद लेने के लिए उनके पैर छूता था। मेरे पिता मुझे कुछ पैसे देते थे, जो मैं अपनी बहन को देता था। मैं आज भी उसी रस्म का पालन करता हूं। मैं सुबह-सुबह अपनी बहन के घर जाता हूं, अपनी कलाई पर राखी बांधवाता हूं और उनके पैर छूता हूं। इतने सालों में हमारे बीच कुछ भी नहीं बदला है. ”

अक्षय की बहन अल्का भाटिया की बात करें उन्होंने सुरेंद्र हीरा नंदी से 23 दिसंबर 2012 को शादी की थी, उनके पति ‘हाउस ऑफ हीरानंदानी’ के फाउंडर और मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। ‘हाउस ऑफ हीरानंदानी’ एक लीडिंग बिजनेस ग्रुप है, जो भारत में रियल एस्टेट और हाउसिंग सेक्टर में काम करता है। अल्का काफी शांत स्वभाव की हैं ज्यादा समय घर पर ही बिताना पसंद करती हैं, और लाइमलाईट से दूर रहती हैं।

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss