---विज्ञापन---

Akelli Day 4 Box Office Collection: तारा सिंह और पूजा को टक्कर देती हुई नुसरत की ‘अकेली’ ने लगाई दौड़, चौथे दिन कमाए इतने करोड़

Akelli Day 4 Box Office Collection: ‘ड्रीम गर्ल 2’ के साथ ही नुसरत भरूचा  (Nushrat Bharucha) की ‘अकेली’ (Akelli) ने बॉक्स ऑफिस पर एंट्री मारी थी। हालांकि गदर 2 ने पहले ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। ऐसे में अकेली की स्टोरी दमदार होते हुए भी इन दोनों फिल्मों के बीच में पिसती […]

Akelli Day 4 Box Office Collection, Nushrat Bharucha, Akelli
Image Credit: Google

Akelli Day 4 Box Office Collection: ‘ड्रीम गर्ल 2’ के साथ ही नुसरत भरूचा  (Nushrat Bharucha) की ‘अकेली’ (Akelli) ने बॉक्स ऑफिस पर एंट्री मारी थी। हालांकि गदर 2 ने पहले ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। ऐसे में अकेली की स्टोरी दमदार होते हुए भी इन दोनों फिल्मों के बीच में पिसती नजर आ रही है। वहीं अब फिल्म ने मंडे टेस्ट को पास करते हुए अपनी कमाई में इजाफा किया है। ‘अकेली’ ने 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी अब फिल्म को रिलीज हुए 4 दिन पूरे हो चुके हैं। ऐसे में फिल्म का चौथे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है। आइए देखते हैं कि फिल्म ने चौथे दिन कितने का कारोबार कर अपनी कमाई में इजाफा किया है।

यह भी पढ़ें: फैंस पर चला ‘ड्रीम गर्ल 2’ की पूजा का खूमार, सोमवार को भी मचाया धमाल

नुसरत की ‘अकेली’ ने चौथे दिन किया इतने करोड़ का कारोबार

नुसरत भरूचा की फिल्म अकेली की कहानी बहुत ही दमदार है। हालांकि फिल्म गदर 2 और ड्रीम गर्ल 2 के बीच में कहीं खोती जा रही है। लेकिन फिर भी नुसरत अपनी पूरी कोशिश कर आगे निकलने की कोशिश कर रही है। इस फिल्म में एक्ट्रेस का दमदार रोल सभी को बेहद पसंद आ रहा है। अब फिल्म का चौथे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने चौथे दिन 15 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। अब फिल्म का टोटल कलेक्शन 1.01 करोड़ रुपये का हो गया है। पता हो कि फिल्म का टोटल बजट 70 करोड़ रुपये के आस-पास है।

फिल्म का अब तक का कलेक्शन  (Akelli Day 4 Box Office Collection)

26 अगस्त 20 लाख
27 अगस्त  31 लाख
28 अगस्त 37 लाख
29 अगस्त 15 करोड़ रुपये
टोटल कलेक्शन  1.01 करोड़ रुपये का हो गया है।

‘अकेली’ की स्टारकास्ट

वुमन सेंट्रिक फिल्म ‘अकेली’ में नुसरत भरुचा की जानदार एक्टिंग को देखकर सभी लोग तारीफ कर रहे हैं। इस फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो फिल्म में नुसरत भरूचा के साथ आर माधवन, राज किरण, नंदिनी घोषाल, ब्रिज गोपाल और मुरली शर्मा ने अपनी अदाकारी से सभी को चकित कर दिया है।

First published on: Aug 29, 2023 08:29 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.