---विज्ञापन---

Akelli Day 3 Box Office Collection: गदर 2 की सुनामी में बही नुसरत भरूचा की अकेली, तीसरे दिन भी 2 डिजिट में रही कमाई

Akelli Day 3 Box Office Collection: नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) की फिल्म ‘अकेली’ (Akelli) एक सीरियस टॉपिक पर बनी फिल्म है जो 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में नुसरत भरूचा लीड रोल में नजर आईं हैं। फिल्म में नुसरत भरूचा की शानदार एक्टिंग ने सभी को हैरान कर दिया है, […]

Akelli Day 3 Box Office Collection, Nushrat Bharucha, Akelli Movie
Image Credit: Google

Akelli Day 3 Box Office Collection: नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) की फिल्म ‘अकेली’ (Akelli) एक सीरियस टॉपिक पर बनी फिल्म है जो 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में नुसरत भरूचा लीड रोल में नजर आईं हैं। फिल्म में नुसरत भरूचा की शानदार एक्टिंग ने सभी को हैरान कर दिया है, लेकिन फिल्म की कमाई की बात करें तो वो फुस्स होती दिखाई दे रही है। इसका एक बड़ा कारण ये है कि इसी दौरान बॉक्स ऑफिस पर अगर 2 और ड्रीम गर्ल 2 भी बवाल मचा रही है।

ऐसे में अकेली की कमाई पर बुरा असर पड़ रहा है। हालांकि नुसरत इन दोनों फिल्मों को टक्कर देते हुए आगे बढ़ रही है। अब फिल्म को रिलीज हुए 3 दिन पूरे हो चुके हैं ऐसे में इसका तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है। तो आइए जानते हैं कि फिल्म ने अपनी रिलीज के तीसरे दिन कितने का कारोबार किया।

यह भी पढ़ें: दिलों की घंटी बजा पूजा ने लूटी महफिल, तीसरे दिन भी की बंपर कमाई

‘अकेली’ ने तीसरे दिन किया इतने करोड़ का कारोबार

जहां पहले ड्रीम गर्ल में नुसरत भरूचा ने अपनी अदाकारी से उसे हिट बनाने में अपना योगदान दिया था, वहीं इस बार उन्हें रिप्लेस करते हुए अनन्या पांडे ने फिल्म में अपना जलवा दिखाया है। हालांकि नुसरत ने भी आगे आकर फिल्म ‘अकेली’ के जरिये ड्रीम गर्ल 2 को टक्कर दी है। लेकिन फिल्म से जितनी उम्मीद थी वो उस पर खरी नहीं उतर रही और कहीं गुम सी होती जा रही है।

अब फिल्म को रिलीज हुए 3 दिन हो चुके हैं ऐसे में उसका तीसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म अकेली ने पहले दिन 20 लाख रुपये का कलेक्शन किया है, दूसरे दिन 31 लाख रुपये का कलेक्शन किया और तीसरे दिन 37 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। अब फिल्म का टोटल कलेक्शन 86 लाख रुपये हो गया है।

फिल्म का अब तक का कलेक्शन  (Akelli Day 3 Box Office Collection)

26 अगस्त 20 लाख
27 अगस्त  31 लाख
28 अगस्त 37 लाख
टोटल कलेक्शन 86 लाख रुपये हो गया है।

‘अकेली’ की स्टारकास्ट

वुमन सेंट्रिक फिल्म ‘अकेली’ में नुसरत भरुचा की जानदार एक्टिंग को देखकर सभी लोग तारीफ कर रहे हैं। इस फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो फिल्म में नुसरत भरूचा के साथ आर माधवन, राज किरण, नंदिनी घोषाल, ब्रिज गोपाल और मुरली शर्मा ने अपनी अदाकारी से सभी को चकित कर दिया है।

First published on: Aug 28, 2023 09:19 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.