---विज्ञापन---

Akelli Day 2 Box Office Collection: गदर 2, ड्रीम गर्ल 2 के बीच फंसी ‘अकेली’, दूसरे दिन भी नहीं पकड़ सकी तेज रफ्तार

Akelli Day 2 Box Office Collection:  नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) की फिल्म ‘अकेली’ (Akelli) ने 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। इस फिल्म को क्लैश करते हुए आयुष्मान खुराना की ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने भी उसी दिन सिनेमाघरों में एंट्री मारी था। वहीं दूसरी तरफ सनी देओल की ‘गदर 2’ पहले ही […]

Akelli Day 2 Box Office Collection,  Nushrat Bharucha, Akelli
Image Credit: Google

Akelli Day 2 Box Office Collection:  नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) की फिल्म ‘अकेली’ (Akelli) ने 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। इस फिल्म को क्लैश करते हुए आयुष्मान खुराना की ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने भी उसी दिन सिनेमाघरों में एंट्री मारी था। वहीं दूसरी तरफ सनी देओल की ‘गदर 2’ पहले ही बॉक्स ऑफिस पर बवाल मचा रही है। ऐसे में ‘अकेली’ के बिजनेस पर इसका असर साफ दिख रहा है। फिल्म में नुसरत का बेहद ही शानदार रोल है लेकिन फिर भी वो भीड़ में अकेली दिखाई दे रही है। फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों की ओर से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। अब फिल्म के दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है, तो चलिए जानते हैं कि रिलीज के दूसरे दिन ‘अकेली’ ने कितने का कारोबार किया।

यह भी पढ़ें: नहीं थम रहा पूजा के हुस्न का जादू, दूसरे दिन भी की शानदार कमाई

‘अकेली’ का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

नुसरत भरुचा की फिल्म ‘अकेली’ में उनके शानदार काम की खूब तारीफ हो रही है। जहां एक तरफ आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 जो कॉमेडी का हाई डोज मानी जा रही है ने अकेली को क्लैश किया तो वहीं गदर 2 भी नुसरत के आगे आ रही है। अब फिल्म को रिलीज हुए 2 दिन हो चुके हैं (Akelli Day 2 Box Office Collection) ऐसे में उसका दूसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म अकेली ने पहले दिन 20 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। वहीं फिल्म ने दूसरे दिन 31 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। अब दो दिन का कुल कलेक्शन मिलाकर 51 लाख रुपये हो गया है।

दोनों दिनों के कलेक्शन पर एक नजर  (Akelli Day 2 Box Office Collection)

26 अगस्त 20 लाख
27 अगस्त करीब 31 लाख

‘अकेली’ की स्टारकास्ट

वुमन सेंट्रिक फिल्म अकेली में नुसरत भरुचा की जानदार एक्टिंग को देखकर सभी लोग तारीफ कर रहे हैं। इस फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो फिल्म में नुसरत भरूचा के साथ आर माधवन, राज किरण, नंदिनी घोषाल, ब्रिज गोपाल और मुरली शर्मा ने अपनी अदाकारी से सभी को चकित कर दिया है।

‘अकेली’ की कहानी  (Akelli Day 2 Box Office Collection)

आपको बताते चलें कि, अकेली में नुसरत भरुचा की शानदार एक्टिंग ने सभी को चकित कर दिया है। फिल्म में एक ऐसी लड़की की कहानी को दिखाया गया है जो अपने परिवार की खातिर ईराक में जाकर नौकरी करती है, लेकिन वो वहां के मोसुल में आईएसआईएस आतंकवादियों के चंगुल में फंस जाती है। अब वो कैसे इस परेशानी का सामना करती है और भारत पहुंचती है। वैसे तो फिल्म की कहानी बड़ी जानदार है लेकिन ‘ड्रीम गर्ल 2’ के आगे उसकी सांसें फूल रही है। लेकिन फिर भी नुसरत ‘ड्रीम गर्ल 2’ को पूरी टक्कर देने के लिए तैयार है।

First published on: Aug 27, 2023 08:09 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.