--- विज्ञापन ---

Latest Posts

मामा आमिर खान के बाद इमरान खान भी पत्नी से लेंगे तलाक ! सालों से रह रहे हैं अलग

- Advertisement -

मुंबई। बीते कुछ सालों से अभिनेता आमिर खान के भांजे इमरान खान (Imran Khan) की शादी खतरे में है। इमरान की पत्नी अवंतिका मलिक (Avantika Malik) को उनका घर छोड़कर मायके में रहते हुए लगभग तीन साल से ज्यादा का वक्त बीत गया है। अक्सर दोनों के तलाक की खबरें भी जोर पकड़ लेती हैं। खुशहाल शादीशुदा जिंदगी में आई इस दरार को लेकर ना तो अभी तक अवंतिका ने कुछ कहा है और ना ही इमरान खान ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

हालांकि 2019 से ही इन दोनों के बीच झगड़ों की खबरें सामने आ रही हैं। अब लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, दोनों ने अलग होने का फैसला (Imran Khan And Avantika Malik) कर लिया है। ‘ईटाइम्स’ की रिपोर्ट के अनुसार ये दोनों फाइनली अलग हो रहे हैं।

हालांकि दोनों ने अब तक कोर्ट में तलाक की अर्जी नहीं दी है। रिपोर्ट की मानें तो, इमरान और अवंतिका अपने रिश्ते को दोबारा कोई चांस नहीं देना चाहते हैं। इन दोनों के रिश्ते को लेकर दावा किया जा रहा है कि अपने मामा आमिर खान की तरह इमरान ( Imran Khan Avantika Malik separation) और उनकी वाइफ अवंतिका कभी अपने अपने अलग होने का ऐलान कर सकते हैं।

बता दें साल 2011 में इस कपल ने शादी की थी। दोनों की एक 7 साल की बेटी भी है।एक्टर ने अपनी पत्नी अवंतिका मलिक (Avantika Malik) के साथ साल 2011 में धूमधाम से शादी रचाई थी। दोनों का प्यार सातवें आसमान पर था और उन दिनों इमरान अपनी वाइफ अवंतिका के प्यार में बुरी तरह पागल थे।

आपको बता दें कि इमरान खान ने 2008 ‘जाने तू या जाने ना’ (Jaane Tu Ya Jaane Na) से धमाकेदार डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद उन्हें ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’, ‘कट्टी-बट्टी’, ‘आई हेट लव स्टोरीज’, ‘किडनैप’, ‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ जैसी फिल्मों देखा गया। हालांकि अब इमरान एक्टिंग से ब्रेक लेकर फिल्म मेकिंग में हाथ आजमा रहे हैं। बता दें कि इमरान आमिर की फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आए थे।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss