---विज्ञापन---

E 24 Bollywood के कॉन्टेस्ट में लें हिस्सा और पाएं शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ को Free में देखने का मौका !

Shahrukh khan Jabra Fan: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचा रहे हैं। उनकी फिल्म ‘जवान’ (Jawan) आज यानी 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। जिस पल से फिल्म की अनाउंसमेंट हुई थी उसी पल से इस फिल्म को लेकर अच्छा-खासा बज बना हुआ था। आज पहले दिन […]

Shahrukh Khan, Jawan
Image Credit: Google

Shahrukh khan Jabra Fan: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचा रहे हैं। उनकी फिल्म ‘जवान’ (Jawan) आज यानी 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। जिस पल से फिल्म की अनाउंसमेंट हुई थी उसी पल से इस फिल्म को लेकर अच्छा-खासा बज बना हुआ था। आज पहले दिन ही फिल्म को देखने के लिए थिएटर में भीड़ उमड़ पड़ी। लोग सुबह 6 बजे का शो देखने के लिए एक्साइटेड नजर आए। इस बीच अगर आप भी किंग खान की फिल्म जवान देखना चाहते हैं तो आपके पास सुनहरा मौका है।

‘E 24 Bollywood’ दे रहा मौका (Shahrukh khan Jabra Fan)

‘E 24 Bollywood’ लेकर आया है आपके लिए एक सुनहरा मौका जिसमें आप जवान की टिकट फ्री में पा सकते हैं वो भी सिर्फ आसान से सवाल का जवाब देकर। जी हां आपने सही पढ़ा आप हमारे ‘E 24 Bollywood’ पर चल रहे इस कॉन्टेस्ट का हिस्सा बनकर बिना पैसे खर्च करें फिल्म का लुत्फ उठा सकते हैं। इसके लिए आपको शाहरुख खान से जुड़े एक आसान से सवाल का जवाब देना होगा। ये है सवाल…

शाहरुख खान की डेब्यू फिल्म कौन सी है ?

a. दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे

b. कुछ कुछ होता है

c. दीवाना

d. बाजीगर

कैसे भेजें अपना जवाब ?

आप भी भाग्यशाली विनर बन सकते हैं और पा सकते हैं जवान का टिकट। इसके लिए पहले आओ पहले पाओ के आधार पर वोटिंग होगी। पहले 100 विजेताओं को फिल्म का टिकट फ्री में दिया जाएगा। अपने उत्तर का जवाब आप हमारे E 24 फेसबुक हैंडल के नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर दे सकते हैं। लिंक में कमेंट कर अपना जवाब दें और अपने जवाब का स्क्रीनशॉट नीचे लिंक में कमेंट के तौर पर जरूर शेयर करें।

फ्री टिकट जीतने के लिए यहां पर क्लिक कर फेसबुक पेज पर जाइए और कमेंट में अपने जवाब का स्क्रीनशॉट चिपकाइए

फिल्म की स्टारकास्ट

एटली (Atlee) के निर्देशन में बनी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जवान (Jawan) में शाहरुख के साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) हैं। इसके अलावा सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra), सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के अलावा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का कैमियो भी फिल्म में दिखाई दिया है।

First published on: Sep 07, 2023 09:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.