Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Adnan Sami Transformation: 50 साल की उम्र में 25 के दिखे अदनान सामी, गजब का किया ट्रांसफॉर्मेशन

- Advertisement -

Adnan Sami Transformation: सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) 80-90 के दशक के फेमस सिंगर्स में से एक हैं। अदनान सामी को उनकी आवाज के साथ-साथ उनके वजन के लिए भी काफी जाना जाता था। एक समय था जब सिंगर का वजन 230 हुआ करता था लेकिन आज उन्होंने अपने वेट लॉस ट्रांसफॉर्मेशन से सबको हैरान कर दिया।

इन दिनों अदनान सामी अपनी फैमिली के साथ मालदीव में वेकेशन मना रहे हैं इसी बीच उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की जिसे देख हर कोई हैरान हो रहा है। सामने आई इन तस्वीरों में अदनान पूरी तरह से बदले-बदले नजर आ रहे हैं। एक नजर में आपको लगेगा कि ये कोई और है लेकिन ध्यान से देखो तो आपको पता चलेगा की ये कोई और नहीं बल्कि ये वहीं सिंगर हैं जो पहले कभी 230 किलो के हुआ करते थे।

शेयर की गई तस्वीर में सिंगर ब्लैक कलर की टीशर्ट पहने चेहरे पर काला चश्मा लगाए सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे है। अदनाम सामी (Adnan Sami Massive Transformation) को देख फैंस हैरान रह गए। वो एकदम अलग नजर आ रहे हैं। उनके पोस्ट पर फैंस खूब कॉमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा, ‘उनकी उम्र वापस लौट रही है।’

दूसरे फैन ने कॉमेंट किया, ‘तुम कौन हो?’ 50 साल के अदनान सामी (Adnan Sami) को देख सबकी निगाहें उन पर थम गई हैं। 50 की उम्र में 25 साल के दिख रहे हैं। अपको बता दें अदनान पिछले कई सालों से अपना वजन को कम कर रहे हैं। उनका वेट 230 किलो पहुंच गया था, जिसके बाद घुटनों पर जोर पड़ने लगा था।

तब डॉक्टर्स ने उन्हें वजन कम करने की नसीहत दी थी और कहा था कि अगर उन्होंने वेट कम नहीं किया तो सिर्फ 6 महीने ही जिंदा रह पाएंगे, जिसके बाद उन्होंने फिटनेस पर ध्यान देना शुरू किया। बताया जाता है कि उन्होंने 11 महीने में ही 165 किलो कम कर दिया था। पहले वो वॉक करते थे।

फिर थोड़ा वजन कम होने के बाद ट्रेडमिल और कार्डियो करना शुरू किया। इसके साथ उन्होंने अपने खाने पर बहुत कंट्रोल किया और हेल्दी डाइट लेना शुरू किया। वो तला-भुना नहीं खाते थे और चीनी बिल्कुल बंद कर दी थी। आज अदनान का ये नया रूप देख हर कोई हैरान है।

- Advertisement -

Latest Posts