---विज्ञापन---

Adipurush BO Collection Day 14: बॉक्स ऑफिस पर हर दिन गिर रही फिल्म की कमाई, 14वें दिन किया बस इतना कलेक्शन

Adipurush BO Collection Day 14: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas), बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और अभिनेता सैफ अली खान-स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ का फैंस को बेहद बेसब्री से इंतजार था। वहीं, 16 जून को इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया। फिल्म ‘आदिपुरुष’ को कुल पांच भाषाओं हिन्दी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ […]

Adipurush BO Collection Day 14
Adipurush BO Collection Day 14

Adipurush BO Collection Day 14: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas), बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और अभिनेता सैफ अली खान-स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ का फैंस को बेहद बेसब्री से इंतजार था।

वहीं, 16 जून को इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया। फिल्म ‘आदिपुरुष’ को कुल पांच भाषाओं हिन्दी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया गया है।

यह भी पढ़ें- Satyaprem Ki Katha BO Collection Day 1: बॉक्स ऑफिस पर ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने किया धमाका, पहले दिन ही कमा लिए इतने करोड़

Adipurush ने 14वें दिन किया इतना कलेक्शन

साथ ही फिल्म को रिव्यू कुछ खास नहीं मिले, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म शानदार कलेक्शन कर रही है। लेकिन अब फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिल रही है। इसी के साथ अब इस फिल्म का 14वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी आ गया है। चलिए जान लेते हैं कि फिल्म ‘आदिपुरुष’ ने 14वें दिन बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई की है।

फिल्म का कुल कलेक्शन

एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभास और कृति सैनन स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ ने अपनी रिलीज के 14वें दिन यानी तीसरे गुरुवार को 1 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। हालांकि ये इस फिल्म के अनुमानित आंकड़े हैं ऑफिशियल नंबर आने के बाद इनमें थोड़ा बदलाव हो सकता है। इसी के साथ अब फिल्म ‘आदिपुरुष’ का कुल कलेक्शन 282.08 करोड़ रुपये हो गया है।

फिल्म ‘आदिपुरुष’ का बीते 13 दिनों का कलेक्शन

फिल्म की कमाई

वहीं अगर फिल्म ‘आदिपुरुष’ के बीते 13 दिनों के कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने पहले दिन 86.75 करोड़ की कमाई की थी। हालांकि दूसरे दिन यानी शनिवार को इसकी कमाई में कमी देखी गई और फिल्म की कमाई में 24.78 प्रतिशत गिरावट आई और दूसरे दिन इस फिल्म ने 65.25 करोड़ का कारोबार किया है।

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut Chandramukhi 2: ‘इस सितंबर वो वापस आ रही है’, फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ की रिलीज डेट अनाउंस

फिल्म का कलेक्शन

तीसरे दिन इस फिल्म ने 67 करोड़ की कमाई की है औत चौथे दिन इस फिल्म ने 20 करोड़ की रुपये और पांचवे दिन 10.80 करोड़ और 6वें दिन 7.50 करोड़, सातवें दिन 4.85 करोड़, 8वें दिन 3.40 करोड़ और 9वें दिन 5 करोड़ और 10वें दिन 6 करोड़ और 11वें दिन 2 करोड़ और 12वें दिन 1.75 करोड़ और 13वें दिन 1.50 करोड़ की कमाई की है।

बड़े बजट की फिल्म है ‘आदिपुरुष’ 

बता दें कि फिल्म ‘आदिपुरुष’ ओम राउत द्वारा लिखित और निर्देशित वाल्मीकि की रामायण पर आधारित एक पौराणिक कहानी है। इस फिल्म में प्रभास भगवान राम, कृति सैनन माता सीता और सैफ अली खान रावण का रोल निभाते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही फिल्म ‘आदिपुरुष’ का बजट 500 करोड़ रुपये के आस-पास का है और इस फिल्म को 700-800 करोड़ कमाना जरूरी है वरना फिल्म फ्लॉप हो सकती है।

First published on: Jun 30, 2023 11:08 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.