---विज्ञापन---

Kangana Ranaut Chandramukhi 2: ‘इस सितंबर वो वापस आ रही है’, फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ की रिलीज डेट अनाउंस

Kangana Ranaut Chandramukhi 2: हाल ही में अभिनेत्री कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी का टीजर रिलीज किया गया था। वहीं, अब एक्ट्रेस ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ को लेकर भी बड़ा अपडेट दिया है। दरअसल, कंगना ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट में फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। वहीं, […]

Kangana Ranaut Chandramukhi 2
Kangana Ranaut Chandramukhi 2

Kangana Ranaut Chandramukhi 2: हाल ही में अभिनेत्री कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी का टीजर रिलीज किया गया था। वहीं, अब एक्ट्रेस ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ को लेकर भी बड़ा अपडेट दिया है।

दरअसल, कंगना ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट में फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। वहीं, फैंस में भी अब इस फिल्म के लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

यह भी पढ़ें- Satyaprem Ki Katha BO Collection Day 1: बॉक्स ऑफिस पर ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने किया धमाका, पहले दिन ही कमा लिए इतने करोड़

Chandramukhi 2 की रिलीज डेट अनाउंस

अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ के पहले पोस्टर को शेयर किया है। पोस्टर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है कि- ‘इस सितंबर में वो वापस आ रही है… क्या आप तैयार हैं?’ पोस्ट में कंगना ने बताया है कि उनकी फिल्म चंद्रमुखी 2 इस सितंबर गणेश चतुर्थी के खास मौके पर रिलीज की जाएगी।

फिल्म का पोस्टर आया सामने

बता दें कि एक्ट्रेस की इस हॉरर फिल्म का फैंस को बहुत ही बेसब्री से इंतजार है। वहीं, जैसे ही फिल्म का पोस्टर सामने आया तो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा।

यह भी पढ़ें- Lust Stories 2 Review: बदले के रंग में रंगी ‘लस्ट स्टोरी- 2’, पढ़ें रिव्यू

लीड रोल में राघव लारेंस और कंगना

बता दें कि इस फिल्म में राघव लारेंस लीड में नजर आने वाले हैं और कंगना फीमेल लीड करती नजर आएंगी। वहीं, फिल्म का निर्देशन पी. वासु कर रहे हैं। इसके साथ ही इस फिल्म में वडिवेलु और अन्य कलाकार हंसाते और डराते नजर आने वाले हैं। बताते चलें कि लाइका प्रोडक्शन और सुबास्करन द्वारा निर्मित इस फिल्म को तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा।

कंगना ने किया था भावुक पोस्ट

इसके साथ ही बता दें कि जब फिल्म की शूटिंग पूरी हुई थी तो कंगना ने इस पर भावुक पोस्ट करते हुए लिखा था कि- “जैसा कि मैं आज चंद्रमुखी में अपना रोल पूरा करने जा रही हूं, मुझे उन कई बेहतरीन लोगों को अलविदा कहना बहुत मुश्किल हो रहा है जिनसे मैं मिली, मेरे पास इतनी प्यारी टीम थी, मेरे पास राघव लॉरेंस सर के साथ कोई तस्वीर नहीं थी, क्योंकि हम हमेशा शूटिंग की कास्ट्यूम में होते हैं।

ब्लॉकबस्टर फिल्म निर्माता/सुपरस्टार हैं

इसलिए आज सुबह शूटिंग शुरू होने से पहले मैंने उनसे एक पिक्चर के लिए रिक्वेस्ट की, मैं सर से बहुत प्रेरित हूं जो लॉरेंस मास्टर के नाम से मशहूर हैं क्योंकि उन्होंने अपना करियर एक कोरियोग्राफर के रूप में शुरू किया था, सच कहूं तो एक बैक डांसर के रूप में, लेकिन आज वो न केवल हैं एक ब्लॉकबस्टर फिल्म निर्माता/सुपरस्टार हैं।

अविश्वसनीय रूप से बेहतरीन इंसान

साथ ही एक अविश्वसनीय रूप से बेहतरीन इंसान भी हैं। इन सभी के लिए और मेरे बर्थडे पर दिए गए गिफ्ट्स के लिए थैंक्यू सर, आपके साथ बहुत अच्छा समय बिताया।” वहीं, अब कंगना की फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

First published on: Jun 30, 2023 10:28 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.