---विज्ञापन---

Jayaprada को किस मामले में हुई जेल, चेन्नई के मूवी थियेटर से इसका क्या कनेक्शन?

Actress Jaya Prada Jail: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस जया जयाप्रदा (Jaya Prada) परेशानी में पड़ गए हैं। जया को 6 महीने की जेल सुनाई गई है। इसके अलावा 5 हजार का जुर्माना भी लगा है। यह मामला कई साल पुराना है जिसमें अभिनेत्री को सजा सुनाई गई है। उनके साथ उनके दो बिजनेस पार्टनर्स राम […]

Jaya prada, Bollywood
Image Credit: Google

Actress Jaya Prada Jail: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस जया जयाप्रदा (Jaya Prada) परेशानी में पड़ गए हैं। जया को 6 महीने की जेल सुनाई गई है। इसके अलावा 5 हजार का जुर्माना भी लगा है। यह मामला कई साल पुराना है जिसमें अभिनेत्री को सजा सुनाई गई है। उनके साथ उनके दो बिजनेस पार्टनर्स राम कुमार और राजा बाबू को भी दोषी पाया गया था। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला।

यह भी पढ़ें: OMG 2 की तरह यह 5 फिल्में भी सेक्स एजुकेशन बेस्ड, जो खोल देती हैं आंखें

जानें क्या है पूरा मामला?  (Actress Jaya Prada Jail)

आपको बता दें कि, अपने जमाने की मशहूर जया प्रदा चर्चा में आ गई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जया प्रदा और उनके बिजनेस पार्टनर ने मिलकर कुछ साल पहले चेन्नई में एक मूवी थिएटर खोला था। लेकिन घाटा होने की वजह से उसे बंद कर दिया गया। उनपर आरोप था कि उन्होंने मूवी थिएटर तो बंद कर दिया लेकिन वहां काम करने वाले लोगों की तनख्वाह से काटे गए कर्मचारी राज्य बीमा (ESI) का भुगतान नहीं किया। जिसके बाद उन लोगों ने जया और उनके पार्टनर के खिलाफ केस दर्ज किया था।

Actress Jaya Prada

Image Credit: Google

चेन्नई कोर्ट में हुआ था मामला दर्ज

पता हो कि ये मामला चेन्नई कोर्ट में दर्ज हुआ था। स्टाफ मेंबर्स और जया और उनके पार्टनर के बीच चल रही ये कानूनी लड़ाई चेन्नई के एग्मोर मजिस्ट्रेट कोर्ट में दायर हुई। अब इस लड़ाई में स्टाफ मेंबर्स को जीत मिली और जया के साथ उनके पार्टनर को जेल की हवा खाने का आदेश सुनाया गया। साथ ही जया को 5 हजार रुपये जुर्माना चुकाने का भी आदेश दिया है।

जया प्रदा को खानी होगी जेल की हवा  (Actress Jaya Prada Jail)

बताते चलें कि इस मामले को जया प्रदा ने खारिज करने की अपील की, लेकिन याचिका दर्ज कर दी गई है। अब परिणाम ये निकला है कि जया को 6 महीने की जेल की सजा सुनाई गई है। साथ ही उनके ऊपर 5 हजार का जुर्माना भी लगा है जो उन्हें चुकाना होगा। हालांकि अभी तक पूरा मामला सामने नहीं आया है।

First published on: Aug 12, 2023 06:16 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.