---विज्ञापन---

Nawazuddin Siddiqui divorce: तलाक से पहले आलिया के वकील ने कही ये बात, बच्चों के लिए रख सकते हैं यह शर्त

Nawazuddin Siddiqui divorce: बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी कई दिनों से अपनी शादीशुदा जिंदगी की वजह से सुखियों में छाए हुए हैं। बीते दिनों में एक्टर की वाइफ आलिया ने उनपर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं। जिसके बाद से दोनों पति पत्नी के बीच के रिश्तों में खटास बहुत ज्यादा बढ़ गई। हाल ही में […]

Actor Nawazuddin Siddiqui divorce case, Nawazuddin Siddiqui, Nawazuddin Siddiqui Wife

Nawazuddin Siddiqui divorce: बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी कई दिनों से अपनी शादीशुदा जिंदगी की वजह से सुखियों में छाए हुए हैं। बीते दिनों में एक्टर की वाइफ आलिया ने उनपर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं। जिसके बाद से दोनों पति पत्नी के बीच के रिश्तों में खटास बहुत ज्यादा बढ़ गई।

हाल ही में नवाज़ुद्दीन ने पत्नी आलिया और भाई शम्सुद्दीन सिद्दीकी पर 100 करोड़ का मानहानि का दावा ठोका था। अब इस केस के सेटलमेंट को लेकर आलिया के वकील रिजवान सिद्दीकी का रिएक्शन सामने आया है।

मानहानि के केस पर वकील का रिएक्शन 

हाल ही में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने पत्नी आलिया पर 100 करोड़ का मानहानि के केस किया था। जिसके रिएक्शन पर आलिया के वकील एडवोकेट रिजवान सिद्दीकी ने कहा, ‘नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने वकीलों के माध्यम से मुझे समझौते की शर्तों का एक प्रारूप भेजा है। वही कल शाम भेजा गया था। मैं अब अपने मुवक्किल के साथ इस पर चर्चा करने की प्रक्रिया में हूं। मैं विश्वास दिलाता हूं कि मेरी तरफ से मैं पूरी तरह से यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रहा हूं कि पार्टियों के बीच सभी विवाद हमेशा के लिए समाप्त हो जाएं, और माता-पिता के रूप में दोनों पक्ष अपने नाबालिग बच्चों की भलाई पर ध्यान दें और उनके भविष्य को सुरक्षित करने की दिशा में काम करें।”

अब क्या होगा मानहानि के केस का Nawazuddin Siddiqui divorce

बता दें कि, 100 करोड़ के मानहानि के मुकदमे के बारे में अपडेट देते हुए, रिजवान ने कहा कि वे अभिनेता से सेटलमेंट के हिस्से के रूप में इसे वापस लेने का आग्रह करेंगे। उन्होंने कहा,“जहां तक नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी द्वारा हाई कोर्ट में दायर मानहानि के मुकदमे का संबंध है, हमें अभी तक इसकी कोई कॉपी नहीं दी गई है, लेकिन किसी भी सूरत में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी द्वारा प्रस्तावित समझौते से पहले मुकदमा दायर किया गया था और इसलिए इसे वापस लेना स्वतः ही निपटान का एक अभिन्न अंग बन जाएगा”।

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने कही ये बात

पता हो कि बॉम्बे हाई कोर्ट में मानहानि के मुकदमे के तहत नवाज ने पत्नी आलिया और भाई शम्सुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ मानहानि और झूठे बयान देने का आरोप लगाया है। एक्टर ने हाई कोर्ट से अनुरोध किया है कि आलिया और उनके भाई को कोई भी बयान या टिप्पणी करने से स्थायी रूप से रोका जाए जो उन्हें बदनाम करे।

First published on: Mar 29, 2023 03:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.