---विज्ञापन---

Aamir Khan की लाडली ने शादी करने से किया मना, पोस्ट भी कर दी डिलीट, जानें कैसे हुई इरा-नुपुर की पहली मुलाकात

Aamir Khan Daughter Ira Khan : आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी इरा खान अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में आ गई है। बीते दिन एक रिपोर्ट सामने आई थी, जिसके तहत यह दावा किया जा रहा था कि इरा खान जनवरी में अपने मंगेतर नूपुर शिखरे के साथ शादी के बंधन में बंधने […]

Khan,Aamir Khan Daughter Ira Khan,Ira Khan Marriage
Image Credit : Google

Aamir Khan Daughter Ira Khan : आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी इरा खान अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में आ गई है। बीते दिन एक रिपोर्ट सामने आई थी, जिसके तहत यह दावा किया जा रहा था कि इरा खान जनवरी में अपने मंगेतर नूपुर शिखरे के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही है। इस पोस्ट के सामने आते ही इरा खान की शादी की खबर आग की तरह फैल गई। फैंस में उत्साह की लहर दौड़ पड़ी, लेकिन तभी इरा ने अपनी इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट करते हुए जो लिखा, इससे आप भी भौचक्के रह जाएंगे। चलिए हम आपको बताते हैं इरा खान की शादी की खबर में कितनी सच्चाई है।

क्या इरा खान नहीं करेंगी शादी (Aamir Khan Daughter Ira Khan)

यह भी पढ़ें : फिर दिखेंगे ‘करण-अर्जुन’, भाईजान की फिल्म में होगी किंग खान की एंट्री, 7 फिल्में कर चुके साथ

 

बता दें कि आमिर खान की बेटी इरा खान की शादी की खबर सुर्खियों में तब आई, जब उसकी शादी को लेकर पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पोस्ट में सोर्स के हवाले से लिखा गया था कि इरा खान और नूपुर शिखरे 3 जनवरी को राजस्थान के उदयपुर में अपनी शादी की प्लानिंग कर रहे हैं। इरा की शादी के लिए 3 दिनों का प्रोग्राम रखा गया है। पोस्ट में आगे लिखा था कि इरा की शादी इंटीमेट वेडिंग होगी। इसमें फिल्मी दुनिया का कोई भी सितारा शामिल नहीं होगा। इसमें सिर्फ इरा के दोस्त और फैमिली मेंबर्स ही रहेंगे।

इरा ने पोस्ट कर बताई शादी की सच्चाई

पोस्ट के सामने आने के बाद इरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की खबर को लेकर पक्ष साफ कर दिया है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि नहीं-नहीं मैं 3 जनवरी को शादी नहीं कर रही हूं। जब मैं शादी करूंगी आपको खुद ही पता चल जाएगा, क्योंकि मैं अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हो जाउंगी। हालांकि, बाद में इरा ने अपने पोस्ट को डिलीट कर दिया था।

जानें नुपुर और इरा के बीच कब हुई थी पहली मुलाकात

बता दें कि इरा खान का मंगेतर नूपुर शिखरे एक फिटनेस ट्रेनर है। उन्होंने Fitnessism की शुरूआत की है। नुपुर अभी तक कई सेलिब्रिटी का ट्रेनर रह चुका है। आपको जानकर हैरानी होगी कि नुपुर आमिर खान और सुष्मिता सेन को भी ट्रेन कर चुका है। नुपुर के इंस्टाग्राम पोस्ट पर वर्कआउट करते हुए कई वीडियो मौजूद हैं। नुपुर और इरा खान की पहली मुलाकात साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान हुई थी। जब नुपुर ने इरा को फिटनेस ट्रेनिंग दी थी। तभी दोनों के बीच दोस्ती हुई और देखते ही देखते दोनों पर प्यार का रंग सवार होने लगा।

First published on: Sep 16, 2023 06:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.