---विज्ञापन---

फिर दिखेंगे ‘करण-अर्जुन’, भाईजान की फिल्म में होगी किंग खान की एंट्री, 7 फिल्में कर चुके साथ

Shah Rukh Khan Entry In Salman Khan Film Tiger 3 :  शाहरुख खान की मूवी ‘पठान’ और ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड की धज्जियां उड़ा दी है। ‘पठान’ मूवी का देशभर में बायकॉट किया गया था, बावजूद इसके इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई कि और अपने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ […]

Shah Rukh Khan Entry In Salman Khan Film Tiger 3
Image Credit : Google

Shah Rukh Khan Entry In Salman Khan Film Tiger 3 :  शाहरुख खान की मूवी ‘पठान’ और ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड की धज्जियां उड़ा दी है। ‘पठान’ मूवी का देशभर में बायकॉट किया गया था, बावजूद इसके इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई कि और अपने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दे दी। पठान के सक्सेस के बाद जवान की गूंज भी दुनिया भर में सुनाई दी और कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए। वहीं अब भाई जान की अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर-3’ में शाहरुख खान नजर आने वाले हैं।

सबसे अधिक ओपनिंग कमाई करने वाली फिल्म ‘Jawan’

जवान फिल्म हिन्दी सिनेमा में सबसे अधिक ओपनिंग कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है। इसको लेकर बीते दिन जवान मूवी का सक्सेस इवेंट रखा गया था। इस दौरान किंग खान पठान के लुक में फैंस के सामने आए। इससे फैंस का उत्साह और अधिक बढ़ गया। इस दौरान शाहरुख ने अपने फैंस को कई खुशखबरी दी। शाहरुख ने डंकी फिल्म की रिलीज डेट बताने के साथ यह भी बताया कि वह भाई जान की अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर-3’ में नजर आने वाले हैं। शाहरुख के इस बयान ने फैंस को उत्साह से भर दिया है।

यह भी पढ़ें : Anurag Kashyap ने Kangana Ranaut पर किया कमेंट, कहा- ‘उनके साथ काम करना मुश्किल नहीं उनसे निपटना…’

कैटरीना और दीपिका भी दिखेंगी साथ

सूत्रों की मानें तो सलमान खान की अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 में मुख्य अभिनेत्री के रूप में कैटरीना कैफ तो दिखेंगी ही, लेकिन इसमें किंग खान शाहरुख खान भी अपने अंदाज में फैंस को रोमांचित करते नजर आएंगे। इस दौरान शाहरुख ‘पठान’ फिल्म के लुक में इंटरवल के पहले नजर आ सकते हैं। ऐसे में फैंस को टाइगर 3 में डबल धमाल देखने को मिलगा। बताया जा रहा है कि शाहरुख की एंट्री तब होगी, जब भाई जान सभी उम्मीद खो चुके होंगे और किंग खान ‘पठान’ ग्रैंड एंट्री कर भाई जान को मुसीबत से बाहर निकालेंगे।

आदित्य चोपड़ा ने बहुत बड़ी जासूसी फिल्म बनाने का सपना देखा था, जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दे। आदित्य ने अपने सपने को पठान और टाइगर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाकर पूरा कर लिया है। शाहरुख के अलावा टाइगर 3 में कैटरीना कैफ के किरदार और दीपिका पादुकोण के बीच भी क्रॉसओवर देखने को मिल सकती है। ऐसे में फैंस भाई जान की फिल्म टाइगर-3 को लेकर काफी उत्सुक हैं।

अब तक 7 फिल्मों में साथ दिख चुके हैं शाहरुख-सलमान

बता दें कि शाहरुख खान और सलमान खान इससे पहले भी कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं। जिस भी फिल्म में ये दोनों दिग्गज एक साथ दिखते हैं, उस फिल्म का ब्लॉकबस्टर बनना तय माना जाता है। शाहरुख और सलमान अभी तक कुल 7 फिल्मों में एक साथ दिख चुके हैं, जिसमें करण अर्जुन, हम तुम्हारे हैं सनम, कुछ-कुछ होता है, हर दिल जो प्यार करेगा, ओम शांति ओम, ट्यूबलाइट, जीरो और पठान फिल्म शामिल है। ऐसे में टाइगर 3 आठवीं फिल्म होने वाली है, जिसमें सलमान और शाहरुख एक साथ दिखेंगे।

First published on: Sep 16, 2023 06:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.