---विज्ञापन---

Abhishek Bachchan: वाराणसी पहुंचे अभिषेक बच्चन, बाबा विश्वनाथ के किए दर्शन

Abhishek Bachchan: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्टर इस फिल्म के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं। इसी बीच वो बुधवार को वाराणसी फिल्म के शूटिंग के लिए वाराणसी पहुंचे, जहां उन्होंने काशी विश्वनाथ का दर्शन भी किया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल […]

Abhishek Bachchan Visits Kashi Vishwanath Temple
Abhishek Bachchan Visits Kashi Vishwanath Temple

Abhishek Bachchan: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्टर इस फिल्म के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं। इसी बीच वो बुधवार को वाराणसी फिल्म के शूटिंग के लिए वाराणसी पहुंचे, जहां उन्होंने काशी विश्वनाथ का दर्शन भी किया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

भीड़ से घिरे नजर आए अभिषेक

वायरल हो रही तस्वीर में अभिषेक बच्चन फैंस से घिरे नजर आ रहे हैं। सभी उनके साथ एक सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे हैं। अभिषेक की सेफ्टी के लिए पुलिस और बॉडीगार्ड भी नजर आ रहे हैं, जो उनके साथ-साथ चल रहे हैं।

अभिषेक बच्चन का ‘भोला’ में रोल

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिषेक बच्चन, अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ के लिए वाराणसी आए हुए हैं। दोनों स्टार की दोस्ती बहुत पुरानी है और दोनों कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। वहीं फैंस भी इनके फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। हालांकि, इस फिल्म में अभिषेक बच्चन का क्या रोल होगा। इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। पिछली बार अभिषेक और अजय देवगन ‘बोल बच्चन’ मूवी में नजर आए थे, जिसे रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया था।

और पढ़िएShah Rukh-Kajol: शाहरुख खान संग फिर स्क्रीन साझा करेंगी काजोल! चुप्पी तोड़ दिया बड़ा बयान

‘कैथी’ का रीमेक है ‘भोला’

आपको बता दें कि अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ‘भोला’ साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कैथी’ का आधिकारिक रीमेक है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। हाल ही में फिल्म के सीक्वल की भी घोषणा की गई है, जिसमें साउथ सेंसेशन कमल हासन नजर आएंगे।

और पढ़िएMetro In Dino: सारा अली खान की फिल्म ‘मेट्रो इन दिनों’ का ऐलान, इस एक्टर संग करेंगी रोमांस

इस दिन रिलीज होगी ‘भोला’

‘भोला’ की रिलीज डेट की बात करें तो यह फिल्म अगले साल 30 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। बता दें कि ‘भोला’ को खुद अजय देवगन डायरेक्ट कर रहे हैं। अजय के निर्देशन में बनी ये चौथी फिल्म है। इससे पहले वो ‘रनवे-34’ ‘यू मी और हम’, शिवाय जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 07, 2022 07:48 PM