Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Abhishek Bachchan Statement: अभिषेक बच्चन ने की शाहरुख खान की जमकर तारीफ, कहा-‘मुझे किया इंस्पायर’

- Advertisement -

Abhishek Bachchan Statement: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर हैं। उन्होंने सिनेमा में 20 साल पूरे कर लिए है। हाल ही में अभिषेक बच्चन की वेब सीरीज ‘ब्रीद इनटू द शैडो-2’ (Breathe: Into the Shadows Season 2) रिलीज हुआ है। इसके प्रमोशन के दौरान उन्होंने मीडिया से कई सारी बातें की और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को लेकर भी एक बात कही जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है।

और पढ़िएUunchai Screening: फिल्म ‘ऊंचाई’ की स्क्रिनिंग में सलमान खान संग पहुंचे ये सितारे, महिमा चौधरी की बेटी अर्याना का दिखा जलवा

Shahrukh Khan and Abhishek Bachchan to work together in upcoming film - Bollywood Garam

शाहरुख खान को लेकर कही ये बात

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने वेब सीरीज के प्रमोशन के दौरान कहा कि, ‘मेरे करियर के शुरुआती सालों में शाहरुख खान जी ने मुझसे हमेशा कहा कि फ्यूचर में क्या करना है इसकी चिंता नहीं करें। इस मौजूदा वक्त यानी की वर्तमान में क्या हो रहा है इसके बारे में सोचना चाहिए। शाहरुख खान ने मुझसे हमेशा यही कहा है कि काम के समय हमेशा अपना बेस्ट देने की कोशिश करो।’ इतना ही नहीं अभिषेक बच्चन ने शाहरुख खान की खूब तारीफ भी की।

Shah Rukh Khan has something witty to say on Abhishek Bachchan Monday Motivation | Hindi Movie News - Times of India

अभिषेक बच्चन ने बांधें तारीफों के पुल

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने आगे कहा कि, शाहरुख ने मुझसे कहा कि वो काम बिल्कुल नहीं करो जो तुम्हें समझ नहीं आ रहा है। मैंने शाहरुख की इन बातों को करियर एडवाइस के तौर पर लिया है और इन बातों से मुझे काफी ज्यादा सीखने को भी मिला है।’ अभिषेक बच्चन की ये बातें सुनकर भी फैंस दोनों एक्टर्स की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। आपको बता दें, अभिषेक बच्चन की ‘ब्रीद इनटू द शैडो’ एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर वेब सीरीज है।

और पढ़िएAlia-Ranbir Video: अस्पताल से बेटी और मां आलिया को घर लेकर पहुंचे रणबीर, कपूर खानदान में जश्न

Shah Rukh Khan should play Dhyan Chand on screen, says Abhishek Bachchan - India Today

जानें कहा देखें ‘ब्रीद इनटू द शैडो’

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की ‘ब्रीद इनटू द शैडो’ वेब सीरीज को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम (Amazon Prime Video) पर देख सकते हैं। इसमें अभिषेक बच्चन और अमित साध अहम रोल में हैं। इसी के साथ नित्या मेनन, सैयामी खेर भी नजर आ रही हैं। ‘ब्रीद’ फ्रैंचाइजी के निर्देशक मयंक शर्मा ने 8 एपिसोड की इस वेब सीरीज का निर्देशन किया है। फिल्म के निर्माता अबुदंतिया एंटरटेनमेंट है। ये एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जिसने अपने परिवार को बचाने की हर कोशिश की। वहीं अब देखना है कि इस वेब सीरीज को दर्शकों का कितना प्यार मिलता है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts