Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Ab Dilli Dur Nahin Trailer Out: सामने आया “अब दिल्ली दूर नहीं” का ट्रेलर, संघर्षों से सफलता की है पूरी कहानी

Ab Dilli Dur Nahin Trailer Out: एक्टर इमरान जाहिद और श्रुति सोढ़ी स्टारर फिल्म “अब दिल्ली दूर नहीं” का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म 12 मई 2023 को थिएटर में रिलीज होने जा रही है उससे दो हफ्ते पहले मेकर्स ने इसका धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ट्रेलर को देख फैंस फिल्म […]

Ab Dilli Dur Nahin Trailer Out: एक्टर इमरान जाहिद और श्रुति सोढ़ी स्टारर फिल्म “अब दिल्ली दूर नहीं” का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म 12 मई 2023 को थिएटर में रिलीज होने जा रही है उससे दो हफ्ते पहले मेकर्स ने इसका धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ट्रेलर को देख फैंस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं और एक बार फिर फिल्म की चर्चा हो रही है।

रियल स्टोरी पर बनी है फिल्म (Ab Dilli Dur Nahin Trailer Out)

लंबे वक्त से चर्चा के बाद आखिरकार फिल्म “अब दिल्ली दूर नहीं” रिलीज के लिए तैयार है। मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया है जिसके चलते एक बार फिर लोगों में इस फिल्म को लेकर क्रेज बन गया है। बता दें कि फिल्म एक रियल स्टोरी पर बनाई गई है। यह फिल्म बिहार के रिक्शा चालक के बेटे के आईएएस बनने के सफर पर आधारित है। मोटिवेशन बेस्ड फिल्म में आपको इमोशन, ड्रामा, लव भर-भर के मिलने वाला है।

लीड रोल में नजर आ रहे हैं इमरान जाहिद (Imran Zahid)

बता दें कि गोविंद जयसवाल का सेलेक्शन 2007 में सिविल सेवा के लिए हुआ था। उन्होंने इस एक्जाम को पास कर आईएएस की पोस्ट हासिल की थी। यह फिल्म उन्हीं के चारों ओर घूमती हुई दिखाई देती है। इस फिल्म में उनका किरदार एक्टर इमरान जाहिद (Imran Zahid) निभाएंगे। उनके कैरेक्टर का नाम अभय शुक्ला है।

बिहार के लड़के की है कहानी

फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे बिहार (Bihar) के छोटे से शहर से एक साधारण सा लड़का अपने सपनों को पूरा करने के लिए दिल्ली आता है। उसका सपना है कि वो एक दिन आईएएस (IAS) बने। दरअसल घर की आर्थिक स्थिति खराब होने की वजह से वह दिल्ली का रुख करता है और यहां कड़ी मेहनत के बाद आखिरकार वो यह मुकाम हासिल कर ही लेता है।

दिल्ली में हुई है फिल्म की शूटिंग

फिल्म की ज्यादातर शूटिंग दिल्ली (Delhi) के खास मुखर्जी नगर में हुई है। इसके अलावा कनॉटप्लेस, राजेंद्रनगर, तिहाड़जेल भी आपको फिल्म में देखने को मिलेंगे। फिल्म का निर्देशन कमल चंद्र ने किया है वहीं दिनेश गौतम ने इस कहानी को पन्ने पर उतारा है।

First published on: May 01, 2023 01:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.