Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

एक्स वाइफ किरण राव संग वेकेशन पर निकले आमिर खान, यूजर बोला- ‘ये तलाक है या मजाक?’

आमिर खान को एक्स वाइफ के साथ शहर से बाहर रवाना होते देखा गया है। स्पॉटेड वीडियो का फैंस ने मजाक उड़ाना शुरू कर दिया है।

- Advertisement -

Aamir Kiran Spotted Video: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) ने हाल ही में कुछ समय के लिए फिल्मों से ब्रेक लेने का ऐलान किया है। इसी के बाद अब एक्टर का लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो (Aamir Khan Spotted Video) सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। इस क्लिप में आमिर खान, अपनी एक्स वाइफ किरण राव और बेटे आजाद के साथ वेकेशन के लिए रवाना होते नजर आ रहे हैं।

Kiran Rao संग वेकेशन पर निकले आमिर खान

आमिर खान-किरण राव और बेटे आजाद के वायरल वीडियो (Aamir Kiran Viral Video) को वुम्पला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में आमिर खान, ब्लू टीशर्ट, ब्लैक ट्राउजर और ब्लैक शूज पहने गाड़ी से उतरते नजर आ रहे हैं। वहीं किरण राव (Kiran Rao) और बेटे आजाद (Azad) को ट्यूनिंग बिठाते हुए व्हाइट टीशर्ट और ब्लैक ट्राउजर में स्पॉट किया गया है।

बेटा आजाद भी दिखा साथ

आमिर खान गाड़ी से उतरने के बाद एक्स वाइफ किरण राव और बेटे आजाद के साथ पैपराजी के कैमरों के लिए पोज भी देते हैं। हालांकि, आमिर का ये अंदाज सोशल मीडिया यूजर्स को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है। कुछ ने तो ये तक पूछ डाला है कि अगर सबकुछ ठीक था तो तलाक क्यों लिया।

यूजर्स ने एक्स कपल को लिया आड़े हाथ

आमिर खान-किरण राव के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’ये कैसा तलाक है…जब हमेशा साथ ही रहते हैं।’ दूसरे ने लिखा है,’आखिर ये रिश्ता क्या कहलाता है।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’लगता है सेलिब्रिटीज में तलाक भी शादी के बाद की एक रस्म की तरह होती है, जिसे निभाना जरूरी होता है।’ ऐसे ही तमाम यूजर्स को आमिर खान और किरण राव को आड़े हाथों लेते देखा गया है। वहीं ये एक्स कपल वेकेशन के लिए कहां गया है इसका पता भी नहीं चल पाया है।

- Advertisement -

Latest Posts