---विज्ञापन---

A लिस्टर एक्टर्स भी फिल्मों की खातिर उतार चुके हैं कपड़े, लिस्ट में शामिल है इस सुपरस्टार का भी नाम

Bollywood Actors Naked On Screen: बॉलीवुड फिल्मों में वक्त के साथ-साथ ज्यादा बोल्डनेस आ गई है और कहानी की जरूरत के हिसाब से फिल्मों में इंटीमेट सीन्स और बोल्ड सीन्स जोड़े जाते हैं। आपने कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों को पर्दे पर कपड़े उतारते और इंटीमेट सीन्स देते देखा होगा। मगर बॉलीवुड फिल्मों में सिर्फ एक्ट्रेसेज ही […]

naked on screen
pic credit: Google

Bollywood Actors Naked On Screen: बॉलीवुड फिल्मों में वक्त के साथ-साथ ज्यादा बोल्डनेस आ गई है और कहानी की जरूरत के हिसाब से फिल्मों में इंटीमेट सीन्स और बोल्ड सीन्स जोड़े जाते हैं। आपने कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों को पर्दे पर कपड़े उतारते और इंटीमेट सीन्स देते देखा होगा। मगर बॉलीवुड फिल्मों में सिर्फ एक्ट्रेसेज ही नहीं बल्कि एक्टर्स भी कपड़ें उतारने से पीछे नहीं रहते हैं। कपड़ें उतारने का सुनकर बेशक सबसे पहला नाम आपके दिमाग में सलमान खान का आ रहा होगा लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे में मेल एक्टर्स के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने स्क्रीन पर न्यूड होकर सभी को हैरान कर दिया था।

यह भी पढ़ें:फिल्मों में अपने रोमांस से आग लगाने वाली 5 भोजपुरी एक्ट्रेस अब तक हैं कुंवारी, लिस्ट में शामिल बड़े नाम

रणवीर सिंह (Ranveer Singh)

रणवीर सिंह अपनी दमदार एक्टिंग की बदौलत आज बॉलीवुड के चहीते एक्टर बन चुके हैं। रणवीर ने कुछ समय पहले एक मैग्जीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था। उस फोटोशूट की तस्वीरें एक्टर ने खुद इंस्टग्राम पर शेयर की थी। रणवीर सिंह के इस न्यूड फोटोशूट पर जमकर बवाल मचा था। फोटोशूट के अलावा फिल्म ‘बेफ्रिके’ में भी रणवीर कपड़े उतारकर फीमेल फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा चुके हैं।

आमिर खान (Bollywood Actors Naked On Screen)

जब फिल्म पीके का पोस्टर सामने आया था, तो हर कोई हैरान रह गया था। फिल्म पीके के एक सीन में आमिर खान ने भी कपड़े उतार डाले थे। आमिर खान की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। पीके में आमिर ने एक एलियन का किरदार निभाया था। आमिर खान अपनी फिल्मों में अक्सर ही कुछ ऐसा करते है जिसकी लोगों ने कभी कल्पना भी नहीं की होती है।

राजकुमार राव (Bollywood Actors Naked On Screen)

हिंदी सिनेमा में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के बल पर अपनी खास पहचान बनाने वाले राजकुमार राव को उनकी शानदार फिल्मों के लिए पहचाना जाता है। राजकुमार अपनी फिल्मों के किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारते हैं। फिल्म शाहिद के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले राजकुमार राव फिल्म के एक जेल वाले सीन में बिल्कुल न्यूड दिखाई दिए थे।

जॉन अब्राहम (Bollywood Actors Naked On Screen)

कैटरीना कैफ, नील नितिन मुकेश और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म न्यूयॉर्क को लोगों ने बहुत प्यार दिया था। इस फिल्म में जॉन न्यूड नजर आए थे। फिल्म में जब एफबीआई ने जॉन को हिरासत में लिया और एक बक्से में बंद कर दिया था। इस सीन के लिए उन्होंने न्यूड होकर सनसनी मचा दी थी।

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने फिल्म सांवरिया से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने टाइटल सॉन्ग में सिर्फ टावल पहनकर डांस किया था। उनका वो गाना उस समय चर्चा का विषय बन गया था। पहली ही फिल्म में रणबीर ने अपनी बोल्डनेस से फैंस को इंप्रेस कर दिया था, खासतौर पर उनकी फीमेल फैंस के बीच पॉपुलैरिटी बढ़ गई थी।

नील नितिन मुकेश (Bollywood Actors Naked On Screen)

मशहूर फिल्म मेकर मधुर भंडारकर की जेल के लिए अभिनेता नील नितिन मुकेश ने फुल फ्रंटल न्यूड शॉट दिया था। फिल्म एक ऐसे व्यक्ति के बारे में है जो मुकदमे की इंतजार करते हुए भीड़भाड़ वाली जेल में फंस जाता है।

First published on: Oct 03, 2023 04:57 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.