---विज्ञापन---

आमिर खान ने किया Ex-Wife को Kiss, बेटी की शादी में ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ ने बटोरी लाइमलाइट

Aamir Khan Kiss Ex-Wife Kiran Rao: बीते दिन 3 जनवरी 2024 को आमिर खान की लाडली इरा खान अपने मंगेतर नुपुर शिखरे संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। वहीं इस समय सोशल मीडिया पर हर तरफ दोनों की शादी की फोटोज और वीडियोज छाई हुई है। इस बीच अब इंटरनेट पर आमिर खान […]

Aamir Khan Kiss Ex-Wife Kiran Rao
Image Credit : E-24

Aamir Khan Kiss Ex-Wife Kiran Rao: बीते दिन 3 जनवरी 2024 को आमिर खान की लाडली इरा खान अपने मंगेतर नुपुर शिखरे संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। वहीं इस समय सोशल मीडिया पर हर तरफ दोनों की शादी की फोटोज और वीडियोज छाई हुई है। इस बीच अब इंटरनेट पर आमिर खान का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जो हर किसी की अटेंशन को ग्रैब कर रहा है।

वायरल हुआ आमिर खान का वीडियो (Aamir Khan Kiss Ex-Wife Kiran Rao)

बता दें इस समय सोशल मीडिया पर इरा खान की शादी से एक्टर आमिर खान का एक वीडियो सामने आया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रही है। दरअसल, इस वीडियो में आमिर खान अपनी एक्स वाइफ को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है और चर्चा का विषय बन गया है। साथ ही यूजर्स भी इस वीडियो पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Salaar Day 13 Box Office Collection: 13वें दिन भी बजा ‘सालार’ का डंका, प्रभास की फिल्म ने अब तक किया इतना कारोबार

यूजर्स ने किया आमिर खान को ट्रोल (Aamir Khan Kiss Ex-Wife Kiran Rao)

Ira Khan Wedding

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- ‘जब इतना ही प्यार था तो एक्स क्यों लगाया?’ वहीं कमेंट करते हुए एक दूसरे यूजर ने लिखा- ‘हर चीज की कीमत इंसान पाने से पहले और खाेने के बाद समझता है।’ एक और यूजर ने लिखा- ‘अब ये दो शादी करेंगे?’ इसी तरह से कई यूजर्स इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं और आमिर को ट्रोल कर रहे हैं।

एक-दूजे के हुए इरा खान और नुपुर शिखरे

बता दें कि बीते दिन आमिर खान की बेटी ने शादी की थी। इस मौके पर कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी। वहीं, अब सोशल मीडिया पर इस शादी की कई तस्वीरें सामने आई हैं, जिनपर फैंस जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। इरा खान और नुपुर शिखरे लंबे टाइम से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। वहीं, अब दोनों ऑफिशियली एक-दूजे के हो गए हैं।

First published on: Jan 04, 2024 10:43 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.