---विज्ञापन---

Salaar Day 13 Box Office Collection: 13वें दिन भी बजा ‘सालार’ का डंका, प्रभास की फिल्म ने अब तक किया इतना कारोबार

Salaar Day 13 Box Office Collection: साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की ‘बाहुबली’ ने जैसा गदर मचाया वैसे ही उनकी फिल्म ‘सालार’ मचा रही है। हालांकि ‘बाहुबली’ के बाद एक्टर के हिस्से में ज्यादा सफल फिल्में नहीं आईं, लेकिन एक बार फिर से प्रभास ने ये साबित कर दिया कि उनकी एक्टिंग में जो दम […]

Salaar Day 13 Box Office Collection
Image Credit : E-24

Salaar Day 13 Box Office Collection: साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की ‘बाहुबली’ ने जैसा गदर मचाया वैसे ही उनकी फिल्म ‘सालार’ मचा रही है। हालांकि ‘बाहुबली’ के बाद एक्टर के हिस्से में ज्यादा सफल फिल्में नहीं आईं, लेकिन एक बार फिर से प्रभास ने ये साबित कर दिया कि उनकी एक्टिंग में जो दम है वो किसी से कम नहीं। दो दोस्तों की कहानी ‘सालार’ (Salaar) ने सिनेमाघर पर 22 दिसंबर को दस्तक दी थी। वहीं 21 दिसंबर को शाहरुख खान की ‘डंकी’ ने एंट्री मारी थी।

ऐसे में ‘डंकी’ और ‘सालार’ की एक दिन के आगे पीछे रिलीज होने के कारण दोनों ही फिल्मों की कहानी पर असर पड़ा है। साल के अंत में एक्शन से भरपूर इस फिल्म ने अपनी कमाई से बॉक्स ऑफिस हिला दिया है। प्रभास की मूवी को रिलीज हुए 13 दिन पूरे हो गए हैं, तो चलिए जानते हैं कि फिल्म ने 13वें दिन कितना कलेक्शन किया है।

‘सालार’ ने 13वें दिन किया कितना कारोबार (Salaar Day 13 Box Office Collection)

एक्शन से भरपूर प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सालार’ से ‘बाहुबली’ प्रभास एक बार फिर से छा गए हैं। जी हां बॉक्स ऑफिस पर सालार ने तबाही मचाई हुई है। मूवी से फैंस को बहुत उम्मीदें थी, और हुआ भी ऐसा ही कि मूवी ने अपनी ताबड़तोड़ कमाई से सभी को हैरान कर दिया है। सैकनलिक की रिपोर्ट के अनुसार ‘सालार’ ने रिलीज के 13वें दिन 5.25 करोड़ का कलेक्शन किया है। अब मूवी का टोटल कलेक्शन 373.57 करोड़ रुपये हो गया है।

यह भी पढ़ें : इन स्टार्स की फिल्मों को लेकर मचा बवाल, लिस्ट में शामिल ये बड़े नाम

एक नजर डे 1 से अब तक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर

पहला दिन- 90.7 करोड़

दूसरा दिन- 56.35 करोड़

तीसरा दिन- 62.05 करोड़

चौथा दिन- 42.50 करोड़

पांचवा दिन- 23.80 करोड़

छठा दिन- 17.00 करोड़

सातवें दिन- 12.00 करोड़

आठवां दिन- 10 करोड़

नौंवा दिन- 12.50 करोड़

दसवें दिन- 9.7 करोड़

ग्यारहवें दिन- 15.50

बरवाहे दिन-7.50

तेरहवें दिन-5.25

कुल कमाई- 373.57 करोड़

‘डंकी’ वर्सेस ‘सालार’ का रहा मुकाबला

शाहरुख खान की डंकी और प्रभास की सालार इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। दोनों ही फिल्में एक दुसरे को बराबर की टक्कर दे रही है।

First published on: Jan 04, 2024 09:52 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.