--- विज्ञापन ---

Latest Posts

करण जौहर की बर्थडे पार्टी में Ex वाइफ किरण संग पहुंचे आमिर खान, यूजर्स बोले- ये कैसा तलाक है

- Advertisement -

Aamir Khan- Kiran Rao। बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) ने बीती रात अपना 50वां बर्थडे धूमधाम से सेलिब्रेट किया। करण ने अपने बर्थडे पर यशराज स्टूडियो में ग्रैंड पार्टी रखी जिसमे पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ। इसी बीच बॉलीवुड के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान (Aamir Khan) भी अपनी एक्स वाइफ किरण राव के साथ पार्टी में पहुंचे। इस दौरान आमिर खान का ‘दबंग’ वाला अंदाज देखने को मिला।

आमिर और किरण दोनों एक साथ पार्टी में पहुंचे और जमकर पोज दिए। इस दौरान आमिर खान नीले रंग की टी-शर्ट के ऊपर नेवी ब्लू वेलवेट सूट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसे उन्होंने ब्लू डेनिम जींस के साथ मैच किया। वहीं, किरण राव ने इस मौके के लिए शिमरी सिल्वर ड्रेस पहनी थी। दोनों साथ में बेहद खुश नजर आए। सोशल मीडिया पर वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

इतना ही नहीं यूजर्स जमकर दोनों का ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है‘पहले यह लोग शादी का मजाक बनाते हैं और अब तलाक का भी मजाक बना रहे हैं.’ एक दूसरे शख्स ने लिखा है, ‘इनका तो तलाक हो गया था ना?’ एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘जब साथ ही घूमना है और कपल की तरह पोज मारना है तो तलाक ही क्यों लेते हैं यह लोग। तो वहीं एक ने लिखा है- ये कैसा तलाक है।

जानकारी के लिए बता दें कि 28 दिसंबर, 2005 को आमिर और किरण ने शादी की थी । शादी के इन 15 सालों में आमिर और किरण के बीच किसी तरह की अनबन की कोई खबर सुनाई नहीं दी, दोनों के बीच कभी किसी तरह के विवाद की कोई खबर सुनाई नहीं दी तो ऐसा क्या हुआ कि दोनों ने अलग अलग राहों पर चलने का फैसला कर लिया।

बीते साल दोनों ने तलाक का ऐलान तो कर दिया है लेकिन तलाक की वजह नहीं बताई है। हालांकि वो बिजनेस पार्टनर बने रहेंगे। फिल्मों में दोनों की जो हिस्सेदारी रहती है उसे वो उसी तरह निभाएंगे। किरण फिल्म लाल सिंह चड्ढा की प्रोड्यूसर हैं और दोनो पिछले एक महीने से लद्दाख में थे। वहां दोनों का बेटा आजाद भी साथ था। लद्दाख में आमिर किरण और आजाद के साथ खूब वक्त बिताते दिखे। बता दे आजाद अब 10 साल का हो चुका है।

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss