---विज्ञापन---

3 Idiots Sequel: ‘3 इडियट्स’ सीक्वल confirm! करीना कपूर ने उठाए सवाल

3 Idiots Sequel: बॉलीवुड की मोस्ट आइकॉनिक फिल्मों से एक रही ‘3 इडियट्स’ साल 2009 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। फिल्म में आमिर खान, आर माधवन, शरमन जोशी, बोमन ईरानी और करीना कपूर खान जैसे एक्टरों ने ऑडियंस को काफी इम्प्रेस किया था। फैंस लम्बे […]

3 Idiots Sequel

3 Idiots Sequel: बॉलीवुड की मोस्ट आइकॉनिक फिल्मों से एक रही ‘3 इडियट्स’ साल 2009 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। फिल्म में आमिर खान, आर माधवन, शरमन जोशी, बोमन ईरानी और करीना कपूर खान जैसे एक्टरों ने ऑडियंस को काफी इम्प्रेस किया था।

फैंस लम्बे समय से इस फिल्म के सीक्वल का इंतजार कर रहे थे। वहीं अब एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट से इस खबर पर अपने अजब रिएक्शन से पक्की मुहर भी लगा दी है कि ‘3 इडियट्स’ का सीक्वल आ रहा है।

करीना कपूर ने किया कंफर्म (3 Idiots Sequel)

करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। सबसे पहले क्लिप में करीना हैरान नजर आती हैं। वीडियो में आमिर, आर माधवन और शरमन जोशी की एक प्रेस कॉन्फ्रेस में बैठे हुए की तस्वीर दिखाई दे रही है और इस पर ‘3 इडियट्स’ भी लिखा हुआ है।

तीनों की ओर इशारा करते हुए करीना हैरानी के साथ कहती हैं, “ मुझे अभी पता चला है जब मैं छुट्टी पर गई हुई थी और ये तीनों कुछ ला रहे हैं। प्रेस कॉन्फ्रेस का क्लिप जो छाया हुआ है वो सीक्रेट हमसे छुपा रहे हैं। कुछ तो गड़बड़ है। प्लीज ये मत कहना है कि ये शरमन जोशी का मूवी प्रमोशन है। मुझे लगता है ये सीक्वल प्लानिंग कर रहे हैं लेकिन सिर्फ ये तीनो मेरे बिना कैसे? मुझे नहीं लगता कि बोमन को इस बारे में पता है। अभी बोमन को फोन करके चेक करती हूं आखिर चल क्या रहा है? ये तीनो सीक्वल जरूर ला रहे हैं।”

3 इडियट्स’ सीक्वल की खबर से फैंस हुए एक्साइटेड

राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘3 इडियट्स’ साल 2009 की ब्लॉक बस्टर हिट थी। फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर भी नजर आई थीं। 55 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने शानदार कमाई की थी और 400 करोड़ का कलेक्शन किया था। फिल्म में सभी किरदारों को खूब पसंद किया गया था। वहीं फिल्म के सीक्वल की अनाउंसमेंट के बाद एक बार फिर फैंस काफी खुश हो गए हैं। लोग एक बार फिर से आमिर, आर माधवन , शरमन और करीना की दमदार परफॉर्मेंस को पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं।

First published on: Mar 24, 2023 01:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.