---विज्ञापन---

Bollywood Top 10 News : एक क्लिक पर बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें, ‘हाउसफुल 5’ में इन स्टार्स का पत्ता कटा

आकाश अंबानी बर्थडे  (Bollywood Top 10 News) मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी आज यानी 23 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। आकाश किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। वो रिलायंस जियो की कमान संभाल रहे हैं। आज उनके जन्मदिन के इस मौके पर आइए जानते हैं आकाश से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें… […]

Bollywood Top 10 News, Box Office, Birthday Special, OTT 

आकाश अंबानी बर्थडे  (Bollywood Top 10 News)

मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी आज यानी 23 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। आकाश किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। वो रिलायंस जियो की कमान संभाल रहे हैं। आज उनके जन्मदिन के इस मौके पर आइए जानते हैं आकाश से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें…

ईशा अंबानी बर्थडे

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी की लाडली बेटी ईशा अंबानी आज यानी सोमवार को अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं। ईशा अंबानी एक फेमस और कामयाब बिजनेस वुमैन हैं, जो अपनी शालीनता से लोगों का दिल जीत लेती हैं। आइए जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ खास बातें।

मलाइका अरोड़ा मना रही हैं बर्थडे  (Bollywood Top 10 News)

हुस्न की मल्लिका मलाइका अरोड़ा का आज बर्थडे है। एक्ट्रेस अपनी फिटनेस को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। आज मलाइका अरोड़ा के जन्मदिन के खास मौके पर हम आपको बताने जा रहे हैं उनसे जुड़े कुछ खास और दिलचस्प किस्से। कैसे एक्ट्रेस ने किया था अरबाज खान को प्रपोज?

प्रभास बर्थडे

साउथ के बाहुबली यानी कि प्रभास 23 अक्टूबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। ऐसे में फैंस से लेकर सेलेब्स तक उन्हें बधाइयां देने में जुट गए हैं। सुबह से ही एक्टर के सोशल मीडिया पर विश करने वालों का हुजूम उमड़ पड़ा है। ऐसे में उन्हीं फैंस के लिए लेकर आए हैं ये स्पेशल स्टोरी जिसमें जानते हैं एक्टर से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

जहां एक तरफ थलापति विजय और बॉलीवुड खलनायक संजय दत्त की फिल्म ‘लियो’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा किया हुआ है, वहीं टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की ‘गणपत’ की चाल थोड़ी धीमी है, लेकिन दिव्या खोसला कुमार की ‘यारियां 2’ की हालत तो बहुत खस्ता हो गई है। लगता है जल्द ही उसका पत्ता साफ होने वाला है।

‘चंद्रमुखी 2’ओटीटी रिलीज  (Bollywood Top 10 News)

कंगना रनौत की हालिया रिलीज ‘चंद्रमुखी 2’ ने रिलीज के पहले से लेकर बाद तक खूब सुर्खियां बटोरीं हैं। 28 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म ने ठीक-ठाक कलेक्शन किया। इस बीच ही खबर आ गई है कि फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। इस न्यूज़ से ओेटीटी लवर्स और कंगना रनौत के फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

इन स्टार्स को पसंद नहीं बी-टाउन पार्टीज

इंडस्ट्री में कई ऐसे बॉलिवुड सेलेब्स हैं जो पार्टीज में जाकर लाइमलाइट अपने नाम कर लेते हैं। इस वजह से वो सुर्खियों में भी बने रहते हैं। लेकिन कुछ सुपरस्टार्स ऐसे भी हैं जो पार्टीज में जाना पसंद नहीं करते। इस लिस्ट में आपके फेवरेट स्टार्स भी हैं, जो किसी पार्टी में जाना पसंद नहीं करते।

Anil Kapoor ने बताया जवान रहने का Secret

अनिल कपूर की फिटनेस देख हर कोई दंग रह जाता है। 66 साल की उम्र में भी 36 साल के लगने वाले अनिल की जवानी का राज हर कोई जानना चाहता है। करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में अनिल कपूर ने अपने जवान रहने के राज पर से पर्दा हटाया। एक्टर के इस सीक्रेट को सुनकर उनके फैंस ने अपना माथा पकड़ लिया है।

Sonia Bansal ने पहना इतना महंगा लहंगा

टीवी के सबसे चर्चित और विवादित शो बिग बॉस 17 के घर में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। इस बीच शो में इस शनिवार पहला वीकेंड का वार हुई, जिसमें सभी घर वाले बेहतरीन स्टाइलिश आउटफिट में तैयार हुए। वहीं, घर के कुछ सदस्य नवरात्रि स्पेशल के लिए पूरी तरह से ट्रेडिशनल लुक रखा। सलमान खान के इस शो में प्रतिभागी के रूप में आई सोनिया बंसल अपने आउटफिट को लेकर चर्चा में हैं। सोनिया एक एक्ट्रेस और मॉडल हैं।

Britney Spears ने क्यों उतारे कपड़े  (Bollywood Top 10 News)

हॉलीवुड सुपरस्टार ब्रिटनी स्पीयर्स अपने बिंदास अंदाज और विवादों को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। ब्रिटनी स्पीयर्स सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। स्पीयर्स अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपनी न्यूड फोटोज शेयर करती रहती हैं जिस पर फैंस भी अपना रिएक्शन देते हैं।

First published on: Oct 23, 2023 08:39 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.