---विज्ञापन---

Aayush Sharma On Arpita Khan: पत्नी अर्पिता खान की ट्रोलिंग पर आयुष शर्मा ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, लगाई ट्रोलर्स की क्लास

Aayush Sharma On Arpita Khan: सलमान खान की बहन और एक्टर आयुष शर्मा की पत्नी अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan) को अक्सर लोग ट्रोल करते हुए दिखाई देते हैं। उनके वजन और रंग को लेकर अक्सर लोग उन्हें निशाना बना देते हैं। हालांकि वे ग्लैमर वर्ल्ड से कोसों दूर हैं बावजूद इसके लोग उन्हें भी […]

Aayush Sharma On Arpita Khan: सलमान खान की बहन और एक्टर आयुष शर्मा की पत्नी अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan) को अक्सर लोग ट्रोल करते हुए दिखाई देते हैं। उनके वजन और रंग को लेकर अक्सर लोग उन्हें निशाना बना देते हैं। हालांकि वे ग्लैमर वर्ल्ड से कोसों दूर हैं बावजूद इसके लोग उन्हें भी नहीं छोड़ते। इसको लेकर पहली बार एक्टर और पति आयुष शर्मा ने अपनी चुप्पी तोड़ी हैं।

ट्रोलर्स की लगाई क्लास (Aayush Sharma On Arpita Khan)

हाल ही में आयुष शर्मा ने एक स्टेज प्रोग्राम के दौरान ट्रोलर्स की जमकर क्लास लगाई है। दरअसल आयुष शर्मा ने टेडएक्स पोर्टल के एक प्रोग्राम के दौरान अपनी पत्नी के बचाव में एक के बाद एक कई सारे बयान दिए। इस दौरान उन्होंने उनके वजन और रंग को लेकर ट्रोल किए जाने पर लोगों को नसीहत दे डाली है। उन्होंने कहा कि अपने डार्क स्किन कलर और वजन का मजाक बनाने के बावजूद भी अर्पिता खुद पर गर्व महसूस करती हैं। इसके साथ ही आयुष ने यह भी कहा कि उनकी पत्नी को केवल इसलिए निशाना बनाया जाता है क्योंकि वह एक पब्लिक फिगर हैं।

रंग को लेकर करते हैं ट्रोल

वे कहते हैं कि “मेरी पत्नी को अधिक वजन होने के कारण हर वक्त ट्रोल किया जाता है। लोग हमेशा उन पर निशाना साधते हैं और कहते हैं कि एक सेलेब्रिटी होने के नाते उन्हें इतना मोटा नहीं होना चाहिए या फिर उन्हें किस तरह से कपड़े पहनने चाहिए और उनका रंग सांवला है।” उन्होंने कहा कि जैसे ही उनकी कोई भी तस्वीर आती है तो लोग उन्हें तुरंत याद दिलाते हैं कि उनका रंग डार्क है।

Aayush on trolling against Arpita
by u/Sonam-Ki-Kutiya in BollyBlindsNGossip

अपनी पत्नी पर गर्व है-आयुष शर्मा

आयुष शर्मा ने आगे कहा, “आज के समय में कोई भी अंदर की खूबसूरती को नहीं देखता है और कोई भी यह बात नहीं जानना चाहता है कि एक इंसान के रूप में आप कितने सुंदर हैं। केवल लोग आपको बाहरी रूप से सुंदर देखना चाहते हैं।” इसके साथ ही आयुष शर्मा ने यह भी कहा कि मुझे अपनी पत्नी पर गर्व है क्योंकि वह अपनी स्किन में कंफर्टेबल महसूस करती हैं। वह जो हैं, उन्हें उस पर गर्व है।

First published on: Apr 25, 2023 06:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.