---विज्ञापन---

फिल्मी खानदान से ताल्लुक रखती हैं रागिनी खन्ना, गोविंदा से है बेहद खास रिश्ता

Ragini Khanna Birthday: फेमस टीवी शो ससुराल गेंदा फूल से करियर की शुरुआत करने वाली रागिनी खन्ना को इस शो से रातों-रात शोहरत हासिल हो गई थी। लोग उनकी एक्टिंग और अंदाज के फैन हो गए थे पर ये शो खत्म होने के साथ ही एक्ट्रेस के करियर पर भी मानों ब्रेक सा लग गया। […]

raghini khanna
raghini khanna

Ragini Khanna Birthday: फेमस टीवी शो ससुराल गेंदा फूल से करियर की शुरुआत करने वाली रागिनी खन्ना को इस शो से रातों-रात शोहरत हासिल हो गई थी। लोग उनकी एक्टिंग और अंदाज के फैन हो गए थे पर ये शो खत्म होने के साथ ही एक्ट्रेस के करियर पर भी मानों ब्रेक सा लग गया। आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही रागिनी खन्ना के जन्मदिन पर जानते हैं उनसी जुड़ी कुछ बातें।

रातों-रात मिली पॉपुलारिटी (Ragini Khanna Birthday)

बीते काफी समय से इंडस्ट्री से गायब रागिनी खन्ना ने साल 2010 में टीवी सीरिलय ससुराल गेंदा फूल से डेब्यू किया था। शो के हिट होने के बाद एक्ट्रेस ने सीरियल से लेकर फिल्मों तक में काम किया। हालांकि फिर एक्ट्रेस के करियर पर ब्रेक आ गया। टीवी, फिल्म और रियालिटी शो का हिस्सा रह चुकीं रागिनी खन्ना ने मॉडलिंग, कॉमेडी और टीवी होस्ट की भूमिका भी निभाई है।

गोविंदा से है खास रिश्ता

आज भले ही वो इंडस्ट्री से दूर हैं पर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस को अक्सर अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया है। फिल्मी खानदान से ताल्लुक रखने वाली रागिनी खन्ना कोई और नहीं बल्कि एक्टर गोविंदा की भांजी हैं। वहीं एक्ट्रेस की मां कामिनी खन्ना और भाई भी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं।

कृष्णा अभिषेक हैं कजिन

एक्ट्रेस की मां राइटर, एंकर और ब्यूटी विद एस्ट्रोलॉजी की फाउंडर हैं। वहीं कृष्णा अभिषेक और आरती सिंह एक्ट्रेस के रिश्ते में कजिन लगते हैं। खबरों की मानें तो इन दिनों एक्ट्रेस छोटे नहीं बल्कि बड़े पर्दे पर वापसी करने की तैयारी कर रही हैं।

First published on: Dec 09, 2023 07:27 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.