---विज्ञापन---

इस एक्ट्रेस ने पहली ही फिल्म में दिए थे John Abraham के साथ बोल्ड सीन्स, Jasprit Bumrah संग भी जुड़ चूका है नाम!

Raashii Khanna Birthday: साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस राशि खन्ना आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस का जन्म 30 November 1990 को नई दिल्ली में हुआ था। राशि खन्ना ने साल 2013 में रिलीज हुई जॉन अब्राहम की फिल्म ‘मद्रास कैफे’ से एक्टिंग की शुरुआत की थी। ये राशि की पहली बॉलीवुड फिल्म […]

Raashii Khanna Birthday
Image Credit : Google
Raashii Khanna Birthday: साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस राशि खन्ना आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस का जन्म 30 November 1990 को नई दिल्ली में हुआ था। राशि खन्ना ने साल 2013 में रिलीज हुई जॉन अब्राहम की फिल्म ‘मद्रास कैफे’ से एक्टिंग की शुरुआत की थी। ये राशि की पहली बॉलीवुड फिल्म थी जिसके लिए उनकी खूब तारीफ की गई थी। फिल्म की लीड एक्ट्रेस नरगिस फखिरी थीं और राशि ने इसमें रूबी नाम की महिला का किरदार निभाया था। अपनी पहली हिंदी फिल्म में ही राशि ने जॉन के साथ बोल्ड सींस दिए थे।
तेलुगु फिल्मों में किया था डेब्यू किया (Raashii Khanna Birthday)

‘मद्रास कैफे’ के बाद राशि ने साल 2014 में तेलुगु फिल्मों में डेब्यू किया। उनकी शुरुआत की फिल्मों ने बड़ी पर्दे पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। एक्ट्रेस ने ‘Oohalu Gusagusalade’ से तेलुगु पर्दे पर बतौर लीड एक्ट्रेस एंट्री ली थीं जिसमें राशि की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था।

इस फिल्म से कमाया नाम

राशि खन्ना ‘जिल’ और ‘जोरू’ नाम की फिल्म में नजर आईं जिन्हें मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला। साल 2015 में वो एक्टर रवि तेजा के अपोजिट ‘बेंगल टाइगर’ फिल्म में नजर आईं। ये फिल्म बड़े पर्दे पर ब्लॉकबस्टर रही और इसके जरिए एक्ट्रेस ने खूब नाम कमाया। राशि खन्ना को इंडस्ट्री में वैसी ही शुरुआत मिली जैसी हर स्टार अपनी फिल्मों के लिए चाहता है। राशि ने ‘इमैका नोदिएगल’, ‘अयोग्य’, ‘राजा द ग्रेट’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

जसप्रीत बुमराह संग जुड़ा चूका नाम (Raashii Khanna Birthday) 

वहीं अगर बात राशि के रिलेशनशिप स्टेटस की करें तो एक्ट्रेस का नाम भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह संग जुड़ा चूका है। हालांकि, उन दोनों ने अपने रिश्ते को कभी नहीं स्वीकारा और राशि हमेशा ही बुमराह को अपना एक बेहतर दोस्त बताती रही। चूंकि क्रिकेटर शादी के बंधन में बंध चुके हैं और राशि अब भी अपने सिंगल स्टेटस को एंजॉय कर रही हैं।

First published on: Nov 30, 2023 06:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.