---विज्ञापन---

इमरान हाशमी संग रोमांस कर बनाई पहचान, बिहार के विधायक की बेटी कैसे बनी बोल्ड एक्ट्रेस

Neha Sharma Birthday: बोल्ड एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) अब बॉलीवुड में एक जाना पहचाना नाम बन गई हैं।

Neha Sharma Birthday
image credit : google

Neha Sharma Birthday: नेहा शर्मा (Neha Sharma) अब बॉलीवुड में एक जाना पहचाना नाम बन गई हैं। नेहा अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस को अक्सर जिम से निकलते हुए देखा जाता है और अपने टोन्ड फिगर और बोल्डनेस से अक्सर ही लोगों का दिल जीत लेती हैं। नेहा शर्मा (Neha Sharma Birthday) आज यानी 21 नवंबर को अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। आज उनके खास दिन पर हम आपको उनके राजनीतिक रिलेशन के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में बहुत कम ही लोग जानते हैं।

राजनीति परिवार से रखती हैं रिश्ता (Neha Sharma Birthday)

नेहा शर्मा (Neha Sharma Birthday) का जन्म 21 नवंबर 1987 को बिहार के भागलपुर में हुआ था। उन्होंने बिहार में ही पढ़ाई की। बिहार में 12वीं कक्षा तक पढ़ाई करने के बाद नेहा उच्च शिक्षा के लिए दिल्ली आ गईं और फैशन डिजाइनिंग में डिग्री हासिल की। बता दें कि नेहा के पिता अजीत शर्मा है और वो बिहार की राजनीति में एक जाना पहचाना नाम हैं। एक्ट्रेस के पिता भागलपुर से कांग्रेस पार्टी के विधायक हैं। उनकी बहन आयशा शर्मा भी बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने में लगी हुई हैं।

इमरान हाशमी संग किया काम (Neha Sharma Birthday)

नेहा शर्मा ने सिर्फ बॉलीवुड बल्कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी अलग पहचान बनाई है। नेहा ने साल 2007 में तेलुगु फिल्म चिरुता से एक्टिंग वर्ल्ड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने साल 2010 में फिल्म क्रुक में इमरान हाशमी के साथ काम किया है। नेहा ने सुपर कूल हैं हम, जयंतीबाई की लव स्टोरी, यमला पगला दीवाना 2, यंगिस्तान, टूमबीन 2, मुबारकां, तान्हाजी जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

बोल्डनेस के लिए फेमस

छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड तक अपनी खूबसूरती का लोहा मनवाने वाली नेहा शर्मा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। अपनी ग्लैमरस तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं और नेहा ने अपने स्टाइलिश अंदाज से कई लोगों का ध्यान खींचा है। अब नेहा की बोल्ड और ग्लैमरस फोटोज इंटरनेट पर मिनटों में वायरल हो जाती हैं।

 

First published on: Nov 21, 2023 07:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.