Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Kapil Sharma ने पत्नी Ginni Chatrath को दी खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

Ginni Chatrath Birthday: कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने शुक्रवार को दुबई से अपनी और अपनी पत्नी की तस्वीरें शेयर की।

- Advertisement -

Ginni Chatrath Birthday: कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने शुक्रवार को दुबई से अपनी और अपनी पत्नी की तस्वीरें शेयर की। कपिल ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन ने लिखा- ‘माई लव।’ इसके अलावा उन्होंने जन्मदिन के केक के साथ अपनी पत्नी की एक खूबसूरत तस्वीर भी पोस्ट की है।

कपिल शर्मा ने शेयर की तस्वीर 

एक तस्वीर में कपिल गिन्नी के साथ बैकग्राउंड में बुर्ज खलीफा दिख रहा है। उन्होंने एक रंगीन शर्ट और नीले रंग की जींस पहने नजर आ रहे हैं और उनकी पत्नी ने बैंगनी कलर की ड्रेस पहनी हुई हैं। एक अन्य तस्वीर में दोनों कैमरे के लिए पोज देते हुए एक-दूसरे को प्यार से देख रहे हैं। कपिल ने गिन्नी की एक सोलो तस्वीर भी शेयर की। इस तस्वीर में उन्होंने एक व्हाइट ड्रेस पहनी हुई हैं।

खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को शेयर करते हुए कपिल ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे माय लव @ginnichatrath मेरी जिंदगी में खूबसूरत रंग जोड़ने के लिए शुक्रिया। भगवान आपको इस ब्रह्मांड के सभी प्यार और खुशियों से नवाजे।” उन्होंने हैशटैग के तौर पर केक इमोजी के साथ ‘हैप्पी बर्थडे’ का इस्तेमाल किया। अभिनेता सुदेश लेहरी ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो गिन्नी (जन्मदिन का केक इमोजी) सदा खुश रहो (हमेशा खुश रहो)”, जैस्मीन भसीन ने लिखा, “वह एक प्यारी है” और परमीत सेठी ने टिप्पणी की, “जन्मदिन मुबारक हो गिन्नी, भगवान का आशीर्वाद।”

फैंस भी लुटा रहे प्यार

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, कपिल के प्रशंसकों में से एक ने लिखा, “सबसे प्यारी जोड़ी।” एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, “जन्मदिन मुबारक हो @ginnichatrath मैम, ढेर सारा प्यार। भगवान भला करे।” दूसरे फैन ने लिखा, “हर सिरदर्द की दर्द निवारक प्यारी पत्नी को जन्मदिन की बधाई।” कई प्रशंसकों ने कपिल की पत्नी को हार्दिक शुभकामनाएं दीं और दिल के इमोजी गिराए।

इस दिन रचाई थी शादी

कपिल ने 12 दिसंबर, 2018 को जालंधर में गिन्नी चतरथ से शादी की। गिन्नी ने दिसंबर 2019 बेटी अनायरा शर्मा को जन्म दिया। इसके बाद युगल ने 2021 में अपने बेटे त्रिशान का स्वागत किया।

कपिल ने हाल ही में गिन्नी के साथ बुसान की यात्रा की जहां बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में उनकी फिल्म ज्विगेटो की स्क्रीनिंग की गई। उन्होंने बुसान से कई वीडियो और तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। कार्यक्रम स्थल के बाहर से गिन्नी के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए, कपिल ने लिखा, “पति पत्नी और (पति, पत्नी और) #busan #zwigato #biff #busaninternationalfilmfestival #biff2022 #southkorea #gratitude।”

- Advertisement -

Latest Posts