Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Aditya Roy Kapur Birthday: एक्टिंग से नहीं था लागाव, कुछ और बनना चाहते थे आदित्य रॉय कपूर

Aditya Roy Kapur Birthday: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आदित्य रॉय कपूर आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। बचपन में आदित्य एक्टर नहीं बल्कि क्रिकेटर बनना चाहते थे।

- Advertisement -

Aditya Roy Kapur Birthday: बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर अभिनेता आदित्य रॉय कपूर आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। फिल्म ‘आशिकी 2 (Aashiqui 2)’ से अपनी पहचान वाले एक्टर आदित्य रॉय कपूर आज 37 साल के हो गए। अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर उन्होंने फैंस के दिलों को जीतने में कामयाब रहे हैं। उनके इस खास मौके हम आपको उनसे जुड़ी कुछ ऐसी बातें बताएंगे, जो शायद आप नहीं जानते होंगे।

आदित्य को नहीं था एक्टिंग से लगाव

बहुत ही कम ही ऐसे लोग ये जानते होंगे कि आदित्य अपनी लाइफ में एक्टर की जगह पर कुछ और बनना चाहते थे। जी हां, आदित्य रॉय कपूर को बचपन में एक्टिंग से कोई खास लगाव नहीं था। आदित्य एक क्रिकेटर के रूप में अपनी पहचान बनाना चाहते थे। वो अपने स्कूल के दिनों में क्रिकेटर बनने पर ही ध्यान दिया करते थे। लेकिन कहते हैं न कि जो किस्मत में लिख दिया गया है वो बदलता नहीं।

अपनी मां से ही एक्टिंग के बारीकियों को सिखा

बता दें कि आदित्य की मां उनके स्कूल में होने वाले नाटकों को डायरेक्ट किया करती थी। इसी वजह से धीरे-धीरे उनकी एक्टिंग में दिलचस्पी बढ़ने लगी। इसके बाद उन्होंने एक्टिंग की तमाम बारीकियों को अपनी मां से ही सीखा और बाद में उन्हें अभिनेता के रूप में एक पहचान मिली।

फिल्मी करियर

आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) कई हिट फिल्म दे चुके हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में ‘गुजारिश (Guzaarish)’, ‘फितूर (Fitoor )’, ‘डियर जिंदगी (Dear Zindagi)’, ‘ये जवानी है दीवानी (Yeh Jawaani Hai Deewani)’ और ‘आशिकी 2 (Aashiqui 2)’ जैसी शानदार फिल्मों में काम किया है। फिल्मों के साथ आदित्य ‘साइड हीरो (Side Hero)’ और ‘कैप्टन (Captain)’ जैसी वेब सीरीज में भी धमाल मचा चुके हैं।

- Advertisement -

Latest Posts