---विज्ञापन---

तुम घर से भागी हुई… खानजादी को लेकर ईशा मालवीय ने कह दी इतनी बड़ी बात, नेटिजेंस ने लगा दी क्लास

Bigg Boss 17 Fight With Isha Malviya And Khanzadi:  ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) के घर में हर दिन एक नया मोड़ आ रहा है, जो शो को और भी ज्यादा एंटरटेनिंग बना रहा है। इस बार कपल्स एंट्री की बात सुनकर लग रहा था कि, घर में एक रोमांटिक माहौल देखने को मिलेगा। […]

Bigg Boss 17, Isha Malviya, Khanzadi

Bigg Boss 17 Fight With Isha Malviya And Khanzadi:  ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) के घर में हर दिन एक नया मोड़ आ रहा है, जो शो को और भी ज्यादा एंटरटेनिंग बना रहा है। इस बार कपल्स एंट्री की बात सुनकर लग रहा था कि, घर में एक रोमांटिक माहौल देखने को मिलेगा। लेकिन इसके विपरीत कपल्स ही सबसे ज्यादा लड़ते नजर आ रहे हैं। शुरुआत में ईशा मालवीय (Isha Malviya) और खानजादी (Khanzadi) के रिश्ते अच्छे थे, लेकिन अब देखने से ऐसा लगता है कि सब कुछ बदल गया है। लेटेस्ट एपिसोड में खानजादी और ईशा के बीच की लड़ाई ने ये साबित कर दिया कि, अब दोनों की दोस्ती दुश्मनी में बदल गई है।

यह भी पढ़ें: ‘Animal’ के वहशीपन के आगे डटकर खड़ा ‘Sam Bahadur’, तीसरे दिन किया इतना कलेक्शन

खानजादी पर ईशा ने लगाए आरोप   (Bigg Boss 17 Fight With Isha Malviya And Khanzadi)

बीते दिन के एपिसोड में खानजादी और ईशा मालवीय के बीच की लड़ाई हुई। ईशा ने खानजादी के चरित्र को लेकर इतना गंदा बोला कि घरवाले भी देखते रह गए। दोनों के बीच का घमासान देखकर अंदाजा लग गया था कि, बात कितनी आगे बढ़ चुकी है। लड़ाई के दौरान ईशा खानजादी पर आरोप लगाते हुए कहती है कि, ‘खानजादी उसके साथ अपने संबंध अच्छे करना चाहती हैं, क्योंकि उसे अभिषेक के साख नकली प्यार का का ड्रामा शुरु करना है।’

खानजादी ईशा से कहती है कि तुम जाओ, इस पर ईशा का जवाब आता है कि ‘कहां जाऊं अभिषेक के साथ कंबल में’। खानजादी ईशा को कहती है कि तुमने एक साथ दो लड़कों की फीलिंग्स के साथ खिलवाड़ किया है।

खानजादी के लिए ये क्या बोल गई ईशा!   (Bigg Boss 17 Fight With Isha Malviya And Khanzadi)

लड़ाई यहीं खत्म नहीं होती, ईशा ने खानजादी के पेरेंट्स को लेकर कहा कि, ‘खानज़ादी के माता-पिता को उस पर शर्म आएगी क्योंकि वह घर से भाग गई थी। खानज़ादी ने जवाब देते हुए कहा कि वह कम से कम ईशा से बेहतर हैं क्योंकि वह शो में अपने कामों से अपने माता-पिता को शर्मिंदा महसूस करा रही हैं।’

ईशा ने खानजादी को ‘झूठी रिपोर्ट, झूठी व्हीलचेयर कहानी, यहां तक कि झूठा बोटोक्स, कंबल में जाओ”, चिपको जाके,तक कह दिया, जिस पर खानजादी ने ईशा को कहा कि तुम शर्म करो, इस बात पर मुनव्वर ने खानजादी से मर्यादा बनाए रखने के लिए कहा।’

अभिषेक और समर्थ ने दिया खानजादी का साथ   (Bigg Boss 17 Fight With Isha Malviya And Khanzadi)

इस लड़ाई में अभिषेक और समर्थ ने खानजादी का साथ देते हुए ईशा को बताया कि गलती तुम्हारी है। समर्थ ने कहा कि, गलती तुम्हारी है क्योंकि तुम पहले मां-बाप पर गई। इस पर ईशा सफाई देते हुए कहती है कि, उसने बहुत कुछ बोला, साथ ही अभिषेक को भी सुनाते हुए ईशा बोली कि तुम मेरे पास मत आया करो और न ही मुझे कुछ बताया करो।

भड़के नेटिजेंस

एक यूजर ने लिखा- ‘ईशा को शर्म आनी चाहिए और #बिगबॉस17 और उसके समर्थक प्रतिभागियों को शर्म आनी चाहिए! वे अपना खेल नहीं खेल रहे हैं बल्कि बीबी की कठपुतली की तरह काम कर रहे हैं!

Bigg Boss

Image Credit: X

बर्बाद हो गया मुनव्वर!’ एक अन्य ने लिखा- ‘यह यातना है यार, मुझे खानजादी के लिए बहुत बुरा लग रहा है’। वहीं एक और यूजर ने लिखा- ‘ईशा असुरक्षित हैं, वो जेलस है। जान बुझके ये सब बोलती है’।

First published on: Dec 04, 2023 09:44 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.