---विज्ञापन---

‘खुद एक नंबर का चुगलीखोर’…, ईशा और अभिषेक के बीच हुई तू-तू -मैं-मैं, घर में मचा घमासान

Bigg Boss 17 Latest Episode: बिग बॉस के घर में लड़ाइयां बढ़ती जा रही हैं, पहले अंकिता-विक्की की लड़ाई अब ईशा और अभिषेक के बीच बहस छिड़ गई है।

Bigg Boss 17, Salman Khan, Isha malviya,  Abhishek kumar, Isha Abhishek Fight

Bigg Boss 17 Latest Episode: सलमान खान (Salman Khan) द्वारा होस्ट किया जाने वाला शो लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। शो को शुरू हुए एक महीना पूरा हो गया है, ऐसे में ,भी खुलकर गेम खेल रहे हैं। घर में रहने वाले लोगों के एड्रेस भी बदल गए हैं, तो रिश्तों में भी बदलाव आते नजर आ रहे हैं। हालिया आए शो में देखा गया कि ईशा मालवीय ( Isha malviya) और अभिषेक कुमार ( Abhishek kumar) के बीच जमकर कहासुनी हो रही है। इसी दौरान ईशा अभिषेक पर आरोप लगाती दिख रही हैं कि वो चुगली करता है। आइए देखते हैं कि क्या है पूरा माजरा।

यह भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे पर गिरी सलमान खान के गुस्से की गाज, सबके सामने लगा दी क्लास

ईशा का अभिषेक पर चुगलखोर होने का आरोप  (Bigg Boss 17 Latest Episode)

हर दिन बिग बॉस के घर में कुछ न कुछ ऐसा हो रहा है जो फैंस को एंटरटेन कर रहा है। अब शो को एक महीना हो गया है, तो सभी दिल से गेम खेलने में लग गए हैं।

Bigg Boss 17

Image Credit: Google

हाल ही में आए एपिसोड में दिखाया गया कि ईशा और अभिषेक के बीच लड़ाई होती है। इसपर ईशा अभिषेक पर आरोप लगाते हुए कहती है,’ अरे भाई आप सबसे बड़े चुगलखोर हैं, ऐश्वर्या की बातें आप अंकिता को बता रहे हैं’। बात इतनी आगे बढ़ जाती है कि दोनों की बहस लड़ाई में तब्दील हो जाती है।

अभिषेक को बदतमीज तक कह दिया ईशा ने  (Bigg Boss 17 Latest Episode)

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि ईशा गुस्से में आकर अभिषेक को बदतमीज तक कह देती है। ईशा कहती है, ‘बदतमीज है ना इसलिए कोई चाहकर भी तुमसे बात करना नहीं चाहता, इस पर अभिषेक कहता है कि, अब पता चला तुम्हें पिछले डेढ़ सालों में ‘।

Isha Abhishaek

Image Credit: Google

ईशा कहती है कि तू खुद एक नंबर का चुगलीखोर है, इसपर अभिषेक कहता है, हां हूं मैं चुगलीखोर। कोई आपसे चाहकर भी तमीज से बात करना चाहेगा न तो भी नहीं कर पाएगा’।

First published on: Nov 17, 2023 01:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.