---विज्ञापन---

ईशा रात को कहीं और जाकर… जुबां पर कंट्रोल न करने की अभिषेक को मिली सजा, सलमान खान से पड़ी लताड़

Bigg Boss 17 Salman Khan Angry With Contestant: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में के घर में सलमान खान (Salman Khan) का उग्र रूप देख एक बार फिर से सभी घबरा गए। वीकेंड का वार में सलमान ने अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) की ऐसी क्लास लगाई की घर के अन्य सदस्य देखते रह गए। दरअसल […]

Bigg Boss 17, Salman Khan, Karan Johar

Bigg Boss 17 Salman Khan Angry With Contestant: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में के घर में सलमान खान (Salman Khan) का उग्र रूप देख एक बार फिर से सभी घबरा गए। वीकेंड का वार में सलमान ने अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) की ऐसी क्लास लगाई की घर के अन्य सदस्य देखते रह गए। दरअसल बॉलीवुड के भाईजान के गुस्से का कारण कुछ और नहीं बल्कि करण जौहर का अपमान था, जो अभिषेक कुमार ने किया था। इसके अलावा ईशा मालवीय को भी अपशब्द कहने अभिषेक को पड़े भारी।

यह भी पढ़ें: नकली इंस्टाग्राम चलाता हूं… इंस्टाग्राम हैंडल को लेकर ‘द आर्चीज’ स्टार अगस्त्य नंदा का बड़ा खुलासा !

सलमान ने अभिषेक की लगाई क्लास  (Bigg Boss 17 Salman Khan Angry With Contestant)

बिग बॉस 17 के घर में हर दिन कुछ न कुछ ऐसा हो रहा है जो गर्मागर्मी बढ़ा रहा है। अब एक बार फिर से अभिषेक कुमार की क्लास लग गई है। जी हां, पिछले हफ्ते करण जौहर द्वारा होस्ट किए एपिसोड में अभिषेक कुमार ने केजेओ को ऐसा जवाब दिया जिससे सभी हैरान रह गए। घर का पूरा माहौल खराब हो गया, जो सलमान खान को भी अच्छा नहीं लगा। ऐसे में सलमान ने अभिषेक को वीडियो दिखाया और उनसे पूछा की आपका व्यवहार ठीक था?

सलमान खान का रौद्र रूप

एक बार फिर से सलमान खान का रौद्र रूप देखने को मिला है, जिसमें अभिषेक कुमार की क्लास लगाई है। सलमान ने लिविंग रूम में उनके इकट्ठा किया और फिर एक वीडियो दिखाया। इस दौरान अभिषेक के ऊपर गाज गिरी और उनके व्यवहार के लिए फटकार लगाई और करण जौहर द्वारा होस्ट किए जा रहे पिछले सप्ताह के एपिसोड के बारे में भी पूछा। सलमान खान ने अभिषेक से कहा कि आपने अपने आपको देखा?

अभिषेक के पास नहीं था कोई जवाब   (Bigg Boss 17 Salman Khan Angry With Contestant)

सलमान भाई ने अभिषेक से जब पूछा कि ये क्या बात हुई कि ऐसा ही हूं मैं, इमोशनल हूं मैं। गुस्से से लाल हुए सलमान खान ने मोस्ट नकली कंटेस्टेंट का अवॉर्ड भी अभिषेक के नाम किया। साथ ही कहा कि, वो पता नहीं किया कर रहा है, लाख समझाने के बाद भी गुस्से पर कंट्रोल नहीं है, जुंबा पर कंट्रोल नहीं है, कभी एक तरफ हो जाता है तो कभी दूसरी तरफ हो जाता है।

ईशा के लिए ये क्या कह दिया अभिषेक ने

दरअसल ईशा और अभिषेक के बीच की लड़ाई आम हो गई है। ऐसे में एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाना आम बात है। सलमान ने ईशा के लिए ये कहने पर कि, वो रात में कहीं और जाकर, पर सलमान खान भड़क गए। वो बोले कि अगर आपने ये बात मेरे सामने की होती तो मैं आपको वहीं निचोड़ देता। साथ में सलमान ने ईशा को भी कहा कि आगे से अभिषेक कुछ भी करे आपको वहां नहीं जाना।

करण संग बदतमीजी करना पड़ा भारी

इसके अलावा पिछले हफ्ते के शो में करण जौहर संग अभिषेक द्वारा बदतमीजी करना भी उन्हें भारी पड़ा। सलमान खान ने कहा कि करण आपसे बात कर रहे थे, और आप मुंह बना रहे थे। ऐसे में सलमान खान ने बोला कि, मैं इस बात की गारंटी देता हूं कि, मुझे नहीं लगता कभी करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में काम कर पाएंगे। आप लोगों ने अपने हाथों से एक ऑप्शन की एंट्री बर्बाद कर दी। वो देश के बड़े प्रोड्यूसर और डायरेक्टर में से एक हैं।”

First published on: Dec 09, 2023 10:21 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.