---विज्ञापन---

अंकिता लोखंडे के सपोर्ट में उतरीं Hina Khan, मशहूर प्रोड्यूसर पर साधा निशाना

Bigg Boss 17 Update: टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17 Update) को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। सलमान खान के इस शो में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। पहले हफ्ते में अंकिता और खानजादी के बीच में भयंकर झगड़ा देखने को मिला था। लड़ाई के […]

hina khan

Bigg Boss 17 Update: टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17 Update) को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। सलमान खान के इस शो में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। पहले हफ्ते में अंकिता और खानजादी के बीच में भयंकर झगड़ा देखने को मिला था। लड़ाई के दौरान खानदाजी ने कहा था कि वो सीरियल नहीं करती है, जिसके बाद अंकिता काफी गुस्सा हो गई थीं। दोनों की बीच की यह जंग बढ़ते-बढ़ते टीवी वर्सज यूट्यूबर हो गई है, जिसके बाद कई स्टार्स अंकिता के सपोर्ट में उतरे हैं।

अंकिता लोखड़े के सपोर्ट में उतरी हिना खान

इस बीच खबर है कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्ट्रेस हिना खान ने अंकिता को अपना समर्थन दिया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट साझा है। इसके साथ ही हिना ने बताया है कि कैसे टीवी एक्टर्स दिन-रात काम करते हैं। आगे उन्होंने यह भी लिखा कि कैसे अंकिता लोखंडे ने पवित्र रिश्ता के लिए दिन-रात काम किया है।

यह भी पढ़ें- Aarya एक्टर ने सरेआम खोली Salman Khan की पोल, भाईजान को बताया झूठा!

हिना ने कही यह बात

हिना ने लिखा, ”जैसा कि आप सभी जानते हैं कि मैं बिग बॉस से रिलेटेड चीजों में ज्यादा इंवॉल्व नहीं होती हूं। आगे मैं जो भी कहने वाली हूं वो बिग बॉस के बारे में नहीं है। यह मेरे साथ काम करने वाले एक्टर्स और फैटरनिटी की रिस्पेक्ट में है।”

‘टेलीविजन इंडस्ट्री का रिप्रेजेंटेटिव किसने बनाया’

उन्होंने आगे लिखा, ”हम कई सालों तक पवित्र रिश्ता को सक्सेसफुली चलते हुए देखा है. पवित्र रिश्ता के टेलीकास्ट का रिपीट कब अंकिता की वजह से हुआ? क्रिएटिव अरेंजमेंट्स वाली फैक्ट्री में आप लीड के तौर पर कब तक सरवाइव कर पाते हो? क्या सेम सवाल फिल्म एक्टर्स से भी पूछेंगे? जो एक साथ कई मूवीज में दिखते हैं।” आप कब तक अपनी ही फैटरनिटी के लोगों के जरिए दो मिनट का फेम लोगे? आपको पूरी टेलीविजन इंडस्ट्री का रिप्रेजेंटेटिव किसने बनाया?

‘यह 2 मिनट का फेम’

वहीं, हिना इस बात पर अपने विचार शेयर करते हुए लिखा, ”टीवी एक्टर्स हर मुश्किल सिचुएशन में भी काम करते हैं। हर कोई अपने काम में ग्रो करना चाहता है। इसीलिए शांत रहिए। यह 2 मिनट का फेम शायद इस साल आपके लिए इस साल काफी होगा।”

यह भी पढ़ें- Shraddha Kapoor ने खरीदी न्यू लग्जरी कार, कीमत इतनी कि खरीद लेंगे अपने सपने का आशीयाना

First published on: Oct 25, 2023 01:30 PM