---विज्ञापन---

Bigg Boss में सोनिया और मुनव्वर के बीच शुरू हुआ इश्क वाला लव! मन्नारा का हुआ रो-रोकर बुरा हाल

Bigg Boss 17 Updates: टीवी का सबसे चर्चित और कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17 Updates) दर्शकों का शानदार मनोरंजन कर रहा है। शो में आए एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट काफी स्मार्ट तरीके से BB House में गेम खेलते नजर आ रहे हैं। शो में प्रतिभागी के रुप में आई एक्ट्रेस मन्नारा […]

सोनिया बंसल और मुनव्वर फारूकी
Social Media

Bigg Boss 17 Updates: टीवी का सबसे चर्चित और कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17 Updates) दर्शकों का शानदार मनोरंजन कर रहा है। शो में आए एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट काफी स्मार्ट तरीके से BB House में गेम खेलते नजर आ रहे हैं। शो में प्रतिभागी के रुप में आई एक्ट्रेस मन्नारा चोपड़ा काफी चर्चे में हैं। बता दें कि मन्नारा देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा की कजिन हैं।

मन्नारा का रो-रोकर बुरा हाल

लेटेस्ट एपिसोड यानी तीसरे दिन कुछ ऐसा हुआ, जिसकी वजह से मन्नारा का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। इस दौरान सनी आर्य उर्फ तहलका भाई उनको चुप कराते हुए देखा गया। जहां एक तरफ मन्नारा को ऐसी हालत में देखा गया। तो वहीं दूसरी तरफ सलमान खान के इस शो में तीसरे दिन ही दर्शकों को लव एंगल देखने को मिलने वाला है।

सोनिया और मुनव्वर के बीच इश्क वाला लव!

जी हां, सोनिया बंसल और मुनव्वर फारूकी एक-दूसरे की तरफ अट्रैक्ट होते हुए नजर आए। दोनों के इश्क की आहट घरवालों को भी होने लगी है। एक तरफ जहां सोनिया मुनव्वर को देखकर स्माइल करतीं और उन्हें क्यूट कहती नजर आ रही हैं। तो वहीं मुनव्वर के दिल में भी उनके लिए कुछ-कुछ हो रहा है। वह उनकी बात को सुनकर काफी ब्लश करने लगते हैं।

पति विक्की की वजह से बिग बॉस का हिस्सा बनीं अंकिता

वहीं, अंकिता लोखंडे यह कहती हुई नजर आ रही है कि वह अपने पति विक्की जैन की वजह से ही इस साल ‘बिग बॉस’ का हिस्सा बनीं। उन्होंने कहा, ‘उन्होंने हमेशा शो देखा है और वह इसका हिस्सा बनना चाहते थे।’ इसके अलावा अंकिता ने यह भी बताया कि उन्होंने इस साल शो का हिस्सा बनने का फैसला इसलिए किया क्योंकि वे अगले साल बच्चे की प्लानिंग कर सकते हैं।

BB House में अकेली पड़ गई हैं अंकिता

हाल ही में जारी किए गए एक प्रोमो में, अंकिता को भावुक होते हुए देखा जा सकता है और वह विक्की से बात कर रही है कि वह बिग बॉस 17 के घर में कितना अकेला महसूस कर रही है।

यह भी पढ़ें- इस एक्ट्रेस के प्यार में ‘बेताब’ हो गए थे Sunny Deol, शादीशुदा होने के बाद भी लंदन में सरेआम इश्क लड़ाते आए थे नजर

First published on: Oct 19, 2023 08:04 AM