Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16: चिकन को लेकर Shalin Bhanot  ने घर में मचाया बवाल, बिग बॉस ने लगाई फटकार

Boss 16 Latest Episode: बिग बॉस के घर में इन दिनों काफी कुछ हो रहा है। आए दिन घर में झगड़ा और हंगामा देखने को मिल रहा है। अब शालीन भनोट बिग बॉस से ही भिड़ते नजर आ रहे हैं।

- Advertisement -

Boss 16 Latest Episode: बिग बॉस के घर में इन दिनों काफी कुछ हो रहा है। आए दिन घर में झगड़ा और हंगामा देखने को मिल रहा है। अब घर में एक और नया ट्विस्ट आ गया है। इसबार शालीन भनोट बिग बॉस से ही भिड़ गए हैं। अब आपके मन में सवाल खड़ा हो रहा होगा कि आखिर शालीन ऐसा क्यों किए तो चलिए आपको बताते हैं।

दरअसल, शालीन भनोट अपने चिकन में ही उलझे हुए हैं। शालीन भनोट अकसर बिग बॉस से चिकन का डिमांड करते रहते हैं। वे घरवालों से कहते रहते हैं कि उन्हें चिकन चाहिए क्योंकि प्रोटीन की जरूरत है। इसे लेकर एक बार तो बिग बॉस ने शालीन भनोट को जमकर लताड़ा भी था। पर ऐसा लगता है कि शालीन और उनका चिकन का रोना खत्म नहीं होने वाला है।

क्या शली चिकन का डिमांग रखेंगे जारी

अब, ‘बिग बॉस 16’ के नए प्रोमो (Bigg Boss 16, Nov 3 Promo) को मेकर्स ने रिलीज किया है, जिससे पता चलता है कि शालीन भनोट (Shalin Bhanot) चिकन का रोना और बिगबॉस से इसका डिमांड करना आगे भी जारी रखेंगे। जिस पर Bigg Boss से उन्हें एक बार फिर फटकार पड़ेगी। बिग बॉस शालीन को चिकन भेजने से मना कर देते हैं। बाद में अर्चना गौतम भी शालीन भनोट की चिकन की डिमांड पर गुस्सा जाहिर करती हैं। इस एपिसोड को 3 नवंबर को टेलिकास्ट (Bigg Boss 16) किया जाएगा।

प्रोमो में शालीन भनोट, बिग बॉस से बार-बार चिकन की डिमांड करते नजर आ रहे हैं। टीना भी कहती हैं कि बिग बॉस इसका चिकन भेज दो, मैं तीसरी बार बोल रही हूं। यह देख बिग बॉस शालीन भनोट को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं और जमकर लताड़ लगाते हैं। वह शालीन से कहते हैं, ‘आपने अपनी ये प्रॉब्लम पहली बार बताई है क्या? बस अब बहुत हुआ। आपको भूखा रखने की हमारी कोई भी मंशा नहीं है। इस हफ्ते का गुजारा हो जाए, उतना चिकन भेजा गया है।’

अर्चना ने शालीन पर निकाली भड़ास

अर्चना गौतम (Archana Gautam) भी शालीन को खूब सुनाती हैं शालीन से कहती हैं, ‘अपने टीवी सीरियल करते, क्यों आए तुम यहां पे? नहीं है जरूरत यहां ऐसे लोगों की। इसे पहले घर भेजो भैया। ये क्या ऐसे कर रहा है जैसे बिग बॉस के घर में खाना नहीं मिलता? इसमें मैं बिग बॉस की गलती मानती हूं। मार्केट में इतने सारे एक्टर्स थे, उन्हें लाते। यहां खाना खाने आए हैं क्या?’ उधर शालीन चिकन को लेकर कन्फेशन रूम में बिग बॉस से ही भिड़ जाते हैं। बिग बॉस शालीन को समझाते रहते हैं लेकिन शालीन अपना चिकन का राग गाते रहते हैं। इस पर बिग बॉस कहते हैं, ‘फिर से रिपीट करूंगा, अलग से रोज चिकन नहीं आएगा।’

अब देखना यह होगा कि सलमान खान शालीन के चिकन वाला राग पर क्या रिएक्शन देते हैं और क्या नए एपिसोड में शालीन और अर्चना गौतम के बीच भिड़ंत होने वाली है?

- Advertisement -

Latest Posts