---विज्ञापन---

Bigg Boss 17: एक-दूसरे को नॉमिनेट कर भड़क उठीं अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या, हाथापाई तक पहुंची बात

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में आखिरकार इतने हफ्तों के बाद अब घर में पूरी तरह से गुट बनना शुरू हो गए हैं। कही किसी की महोब्बत तो कहीं किसी की दुश्मनी साफ दिखाई दे रही है। जैसे-जैसे गेम आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे कंटेस्टेंट और खुलते नजर आ रहे हैं। इस बीच लेटेस्ट […]

ANKITA LOKHANDE - AISHWARYA SHARMA
ANKITA LOKHANDE - AISHWARYA SHARMA

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में आखिरकार इतने हफ्तों के बाद अब घर में पूरी तरह से गुट बनना शुरू हो गए हैं। कही किसी की महोब्बत तो कहीं किसी की दुश्मनी साफ दिखाई दे रही है। जैसे-जैसे गेम आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे कंटेस्टेंट और खुलते नजर आ रहे हैं। इस बीच लेटेस्ट नॉमिनेशन टास्क में जो हुआ वो देखने लायक था।

ऐश्वर्या-अंकिता की कैट फाइट (Bigg Boss 17)

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में नॉमिनेशन का टास्क हुआ जिसमें कई लोगों का गुस्सा खुलकर सामने आया। इस बीच घर की दो लीड एक्ट्रेसेस की कैट फाइट भी देखने को मिली। अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या नॉमिनेशन टास्क के बाद पूरी तरह से भड़क जाती हैं। इस दौरान रूम में आने पर ऐश्वर्या विक्की को डरपोक कह देती हैं जो अंकिता को बर्दाश्त नहीं होता और वो ऐश्वर्या पर फूट पड़ती हैं। हालांकि ऐश्वर्या भी चुप नहीं बैठती हैं। इसके बाद नील अंकिता के पास आते हैं और चिल्लाते हैं जिससे विक्की बीच में आते हैं और बात हाथापाई तक पहुंच जाती है जो देखना काफी दिलचस्प होता है।

तहलका और अनुराग की लड़ाई

वहीं दूसरी तरफ अनुराग और सनी आर्या आपस में भिड़ पड़ते हैं। गुस्से में तहलका अनुराग को धक्का मार देता है जिससे अनुराग आग बबूला हो जाता है और गुस्से में अपना माइक निकालकर फेंक देता है। इतना ही नहीं घर में मुनव्वर और अरुण भी लड़ पड़ते हैं। हालांकि उनकी लड़ाई की वजह राशन होती है।

ये लोग हुए नॉमिनेट

मुनव्वर राशन गायब होने पर कुछ गलत शब्दों का इस्तेमाल कर देते हैं जो अरुण को बर्दाश्त नहीं होता और वो मुनव्वर के साथ भिड़ पड़ते हैं। दोनों की लड़ाई देख परिवार वाले खूब मजे लेते हैं। वहीं इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए अंकिता लोखंडे, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, मकान नंबर 2 से सनी आर्या, अनुराग, समर्थ जुरेल, अरुण मा शेट्टी, मकान नंबर 3 से नावेद और मनारा इस हफ्ते नॉमिनेट हैं।

First published on: Nov 07, 2023 07:18 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.