---विज्ञापन---

Viral Video: रानी चटर्जी ने शॉट्स पहन दिखाई अदाएं, एक्सप्रेशन देख फैंस बोले- ‘गर्दा उड़ा दिया’

Viral Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे टॉप एक्ट्रेस रानी चटर्जी अपनी अदाओं से लोगों को घायल करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। एक्ट्रेस का एक्सप्रेशन इतना कातिलाना होता है कि हर कोई पहली बार में रानी का फैन हो जाता है। इतना ही नहीं, रानी चटर्जी अपने जबरदस्त एक्टिंग के लिए भी जानी […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Nov 24, 2022 12:15
Share :
रानी चटर्जी ने अपने ऑफिशीयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी वीडियो को शेयर किया है।

Viral Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे टॉप एक्ट्रेस रानी चटर्जी अपनी अदाओं से लोगों को घायल करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। एक्ट्रेस का एक्सप्रेशन इतना कातिलाना होता है कि हर कोई पहली बार में रानी का फैन हो जाता है। इतना ही नहीं, रानी चटर्जी अपने जबरदस्त एक्टिंग के लिए भी जानी जाती हैं। साथ ही वो अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने पोस्ट से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं।

और पढ़िएNeha Malik Video: नेहा मलिक ने दिखाया हॉट फिगर, फैंस बोले- ‘जवानी तेरी आफत’

रानी चटर्जी ने उड़ाया गर्दा

रानी चटर्जी ने अपने ऑफिशीयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी वीडियो को शेयर किया है। अपने इस लेटेस्ट पोस्ट में रानी चटर्जी व्हाइट कलर के लूज शर्ट और व्हाइट शॉट्स पहन गर्दा उड़ाती नजर आ रही हैं। साथ ही उनके खुले लंबे बाल लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। वीडियो में एक्ट्रेस ‘फांसी रजावू’ (Fansi Rajwu) गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशन दे रही हैं। साथ ही उनकी अदाएं देख हर कोई अपना दिल हार रहा है।

और पढ़िएViral Video: नम्रता मल्ला ने बैली डांस कर उड़ाया गर्दा, कमर मटकते देख फैंस बोले- ‘जहर’

 

एक्ट्रेस के लटके-झटकों ने लोगों को बनाया दीवाना

रानी चटर्जी वीडियो में लटके-झटके मार के लोगों को दीवाना बना रही हैं। वीडियो को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘I am late but its fine der aaye durust aaye’। फैंस को रानी चटर्जी का ये वीडियो काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। आपको बता दें, वीडियो पर अभी तक 1,919 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही यूजर्स पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- ‘गर्दा उड़ा दिया’ तो वहीं दूसरे ने लिखा- ‘फायर’

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Nov 24, 2022 11:51 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.