Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: निधि झा का डांस देख बढ़ी पवन सिंह की बेकरारी, जमकर किया रोमांस

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) एक ऐसे स्टार हैं जिनकी फिल्में प्रदर्शन से पहले ही चर्चाओं में शुमार हो जाती है। पवन सिंह के दर्शक प्रेमियों के प्यार ने ही आज पवन सिंह को भोजपुरी का सुल्तान बना दिया है। एक्टर की फिल्म धड़कन तो आपको याद ही होगी और […]

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) एक ऐसे स्टार हैं जिनकी फिल्में प्रदर्शन से पहले ही चर्चाओं में शुमार हो जाती है। पवन सिंह के दर्शक प्रेमियों के प्यार ने ही आज पवन सिंह को भोजपुरी का सुल्तान बना दिया है। एक्टर की फिल्म धड़कन तो आपको याद ही होगी और इस फिल्म का मशहूर गाना खैबु का कटहर (Khaibu Ka Katahar) जो दर्शकों के बीच काफी फेमस है।

ये गाना पवन सिंह और निधि झा उर्फ लुलिया पर फिल्माया गया है। गाने में पवन और निधि का रोमांस नजर आ रहा है। गाने में दोनों की लाजवाब केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। उनका एक गाना जो साल 2020 में रिलीज हुआ था। ये गाना इतना हिट हुआ था कि उनके फैंस आज भी इसपर वीडियोज बना रहे हैं। इस मस्त गाने को आवाज दी है पवन सिंह और इंदू सोनाली ने। गाने के बोल मनोज मतलबी के हैं वहीं संगीत दिया है छोटे बाबा ने।

First published on: May 12, 2022 12:58 PM