---विज्ञापन---

Ritesh Pandey New Song: धमाका करने आ रहा है रितेश पांडे का नया गाना ‘पतरी कमरिया आय हाय हाय’, इस दिन होगी रिलीज

Ritesh Pandey New Song: भोजपुरी के मशहूर सिंगर रितेश पांडे आज कोई पहचान के मोहताज नहीं हैं। उनके गानों का हर कोई दीवाना है और सभी उनके नए गानों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। ऐसे में अगर आप भी रितेश पांडे का फैन हैं और उनके नए गाने का इंतजार कर रहे हैं, तो […]

Ritesh Pandey New Song
Ritesh Pandey New Song

Ritesh Pandey New Song: भोजपुरी के मशहूर सिंगर रितेश पांडे आज कोई पहचान के मोहताज नहीं हैं। उनके गानों का हर कोई दीवाना है और सभी उनके नए गानों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। ऐसे में अगर आप भी रितेश पांडे का फैन हैं और उनके नए गाने का इंतजार कर रहे हैं, तो आपके लिए एक खुशखबरी है। रितेश पांडे जल्द ही आप के बीच धमाका करने जा रहे हैं। उनका नया गाना जल्द रिलीज होने वाली है। उनके नए गाने का टाइटल ‘पतरी कमरिया आय हाय हाय’ है।

रितेश पांडे ने दी जानकारी

दरअसल, रितेश पांडे ने अपने इस नए गाने का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें देखा जा सकता है रितेश अलग अंदाज में लोगों के बीच आने वाले हैं। रितेश पांडे ने इंस्टाग्राम (ritesh_pandey_official) पर अपने नए गाना के पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है-  ‘#पतरी_कमरिया_आय_हाय_हाय…… धमाका बहुत जल्द। #comingsoon #Aadishakti Films Pvt. Ltd.

फैंस में बढ़ी उत्सुकता

एक्टर और सिंगर रितेश पांडे द्वारा ये जानकारी साझा करने के बाद फैंस में उनके इस नए गाने को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है। फैंस उनके द्वारा शेयर की गई गाने के पोस्टर पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं और रितेश पांडे की जमकर तारीफ कर रहे हैं। हालांकि, ये गाना कब रिलीज होगा इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन रितेश पांडे के पोस्ट को देखकर ऐसा लगता है कि वो जल्द ही इस गाने के साथ लोगों के बीच धमाका करेंगे।

और पढ़िएViral Video: मौसम का मजा लेती दिखीं अक्षरा सिंह, बोलीं- ‘तेरा मिलना है जरूरी’

आपको बता दें कि रितेश पांडे एक ऐसे गायक हैं जिनके आवाज का हर कोई कायल है। उनके गाने देश से लेकर विदेशों में भी धूम मचाते हैं। इसके साथ ही उनके गाने रिलीज होते ही हर तरफ छा जाता है और यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगता है।

और पढ़िएViral Video: मोनालिसा के इस वीडियो पर फैंस हारे दिल, बोले- ‘क्या करके मानोगी’

अंतरा सिंह के साथ मिलकर गाया है गाना

रितेश पांडे ने ‘पतरी कमरिया आय हाय हाय’ को भोजपुरी की मशहूर फीमेल सिंगर अंतरा सिंह के साथ मिलकर गाया है। हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब रितेश पांडे अंतरा सिंह के साथ गाना गा रहे हैं। इससे पहले भी दोनों स्टार एक साथ गाना गा चुके हैं। जिसे लोगों से खूब पसंद किया गया है। अब देखना ये होगा कि लोग रितेश पांडे के इस नए गाने को कितना पसंद करते हैं।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Dec 03, 2022 09:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.